शामली : पारिवारिक कलह के चलते मां ने दिया जहर, बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश शामली : पारिवारिक कलह के चलते मां ने दिया जहर, बच्चों की मौत

IANS News
Update: 2023-02-01 19:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • आगे की जांच जारी

डिजिटल डेस्क, शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना थाना क्षेत्र के पंजीठ गांव में बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पारिवारिक कलह में एक महिला ने अपने एक बेटे और दो बेटियों को दूध में जहरीला पदार्थ देकर मार डाला। तीनों बच्चों की मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया, पीआरवी पर सूचना प्राप्त हुई कि थाना कैराना अंतर्गत के पंजीठ गांव निवासी मुरसलीन की पत्नी ने पारिवारिक कलह के चलते अपने तीन बच्चों शाद (8), मिस्बाह (4) और मंतशा (2) को कथित तौर पर दूध में जहरीला पदार्थ देकर मार डाला।

 ऑफिसर (कैराना) अमरदीप ने बताया, शाद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मिस्बाह और मंतशा ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई, जब महिला का पति मुरसलीन दिल्ली में था। पुलिस ने जांच के लिये दूध का बर्तन जब्त कर लिया है।

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। डीएसपी ने कहा कि आरोपी महिला सलमा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पति की शिकायत पर महिला के खिलाफ कैराना पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है, आगे जांच की जा रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News