झारखंड: फ्लैट में मिली एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश, बुराड़ी जैसी आशंका

झारखंड: फ्लैट में मिली एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश, बुराड़ी जैसी आशंका

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-15 06:07 GMT
झारखंड: फ्लैट में मिली एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश, बुराड़ी जैसी आशंका
हाईलाइट
  • झारखंड के हजारी बाग में एक ही परिवार के 6 लोगों ने लगाई फांसी
  • तनाव और कर्ज की वजह से की आत्महत्या- पुलिस
  • मरने वालों में 10 साल का बच्चा और 8 साल की बच्ची शामिल

डिजिटल डेस्क, रांची। देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि झारखंड के हजारीबाग में इससे मिलती-जुलती घटना सामने आई है। यहां सदर थाना क्षेत्र के खजांची तालाब के पास एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध लाश रविवार सुबह एक फ्लैट में मिली है। मृतकों में 10 साल का बच्चा और 8 साल की बच्ची भी शामिल हैं। लोगों ने सुबह अपार्टमेंट के नीचे नरेश की लाश देखी तो भागकर उनके फ्लैट में पहुंचे। दरवाजा खुला था। अंदर पांच लोगों के शव पड़े थे। नरेश के चचेरे भाई देवेश ने बताया कि नरेश के 50 लाख रुपए मार्केट में फंसे थे। उस पर काफी कर्ज हो गया था।

 

 

अमन को लटका नहीं सकते थे, इसलिए हत्या की
मृतकों में महावीर माहेश्नवरी (70), उनकी पत्नी किरण देवी (65) बेटा नरेश अग्रवाल (40), उनकी पत्नी प्रीति अग्रवाल (38), नरेश का बेटा अमन (10) और बेटी अन्वी (8) शामिल हैं। महावीर और उनकी पत्नी किरण देवी का शव कमरे में फंदे से झूलता मिला। बहू प्रीति की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। अन्वी को जहर देने का शक है। अमन का गला रेता गया है। फ्लैट पर मिले लिफाफे के ऊपर लिखा है, अमन को लटका नहीं सकते थे इसलिए उसकी हत्या की। नरेश का शव अपार्टमेंट के नीचे मिला है। पुलिस मान रही है कि उसने सबसे आखिर में अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कूदकर जान दी।

 

 

लिफाफे में लिखा, बदनामी+कर्ज से तनाव=मौत
पुलिस को फ्लैट के कमरे से तीन लिफाफे मिले हैं, जिनके ऊपर तंगी और बदनामी के डर से जान देने की बात लिखी है। लिफाफे के ऊपर गणित के फॉर्मूले की तरह लिखा है, बीमारी+दुकान बंद+दुकानदारों का बकाया ना देना+बदनामी+कर्ज से तनाव = मौत।

Similar News