रॉबर्ट वाड्रा को बड़ी राहत, अदालत ने दी विदेश यात्रा की अनुमति

रॉबर्ट वाड्रा को बड़ी राहत, अदालत ने दी विदेश यात्रा की अनुमति

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-13 10:29 GMT
रॉबर्ट वाड्रा को बड़ी राहत, अदालत ने दी विदेश यात्रा की अनुमति
हाईलाइट
  • अदालत ने रॉबर्ट वाड्रा को विदेश जाने की इजाजत दी
  • रॉबर्ट वाड्रा ने व्यापार के सिलसिले में स्पेन जाने की अनुमति मांगी थी
  • वाड्रा पर है मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली राउज एवेन्यू की विशेष अदालत से वाड्रा को विदेश यात्रा की अनुमति मिल गई है। स्पेशल जज अरविंद कुमार ने रॉबर्ट वाड्रा को 21 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच स्पेन यात्रा की परमिशन दी। वाड्रा को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पहले से ही अग्रिम जमानत मिली हुई है।

 

अग्रिम जमानत पर चल रहे रॉबर्ट वाड्रा के विदेश यात्रा की अनुमति मांगने पर ईडी ने विरोध किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अदालत से कहा था कि वाड्रा को स्पेन और अन्य देश जाने की अनुमति दी गई तो जांच प्रभावित होगी। ईडी ने आशंका जताई थी कि अगर वाड्रा को अनुमति दी गई तो वह गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं और सबूतों को मिटा सकते हैं। 

रॉबर्ट वाड्रा के वकील टी.एस. तुलसी ने ईडी के आरोपों को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि ईडी के आरोप गलत है वह वापस आएंगे। उन्हें अपने बिजनेस के सिलसिले में विदेश जाने की अनुमति दी जाएं। इससे पहले भी अदालत ने वाड्रा को इलाज के लिए अमेरिका और नीदरलैंड जाने की अनुमति दी थी। हालांकि उन्हें लंदन जाने की इजाजत नहीं मिली थी।
 

Tags:    

Similar News