उन्नाव एक्सीडेंट षड्यंत्र, मामले में संज्ञान ले सुप्रीम कोर्ट-मायावती

उन्नाव एक्सीडेंट षड्यंत्र, मामले में संज्ञान ले सुप्रीम कोर्ट-मायावती

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-30 05:49 GMT
हाईलाइट
  • उन्नाव रेप केस में मायावती ने दिया बयान
  • पीड़िता को मारने के लिए रची गई थी साजिश

डिजिटल डेस्क,लखनऊ। उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट मामले में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने षड्यंत्र का आरोप लगाया। मायावती का कहना है कि, उन्नाव रेप पीड़िता की कार की रायबरेली में ट्रक से एक्सीडेंट प्रथम दृष्टया उसे जान से मारने का षड्यंत्र लगता है, जिसमें उसकी चाची व मौसी की मौत हो गई। पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हैं। सुप्रीम कोर्ट को इसका संझान लेकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करनी चाहिए।

मायावती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, उन्नाव रेप पीड़िता के कार की रायबरेली में कल ट्रक से टक्कर पहली नजर में उसे जान से मारने का षडयंत्र लगता है जिसमें उसकी चाची व मौसी की मौत हो गई तथा वह स्वंय व उसके वकील गंभीर रूप से घायल हैं। मा. सुप्रीम कोर्ट को इसका संझान लेकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करनी चाहिए।

अपने दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा, उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिवार वालों की संदिग्ध हत्या के बाद उनके अन्तिम संस्कार हेतु चाचा को परोल पर रिहा नहीं होने देना अति-अमानवीय जो यूपी सरकार की इस काण्ड में मिलीभगत को साबित करता है। परोल की मांग को लेकर रिश्तेदार मेडिकल कालेज में धरने पर बैठे है, सरकार तुरन्त ध्यान दे।

मायावती ने कहा, स्थानीय बीजेपी सांसद साक्षी महाराज द्वारा जेल में रेप आरोपी बीजेपी विधायक से मिलना यह प्रमाणित करता है कि गैंग रेप आरोपियों को लगातार सत्ताधारी बीजेपी का संरक्षण मिल रहा है, जो इंसाफ का गला घोटने जैसा है। मा. सुप्रीम कोर्ट को इसका संज्ञान अवश्य लेना चाहिए।

 

 

 

Tags:    

Similar News