तेलंगाना पुलिस की शर्मनाक हरकतें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, देखें वीडियो

तेलंगाना पुलिस की शर्मनाक हरकतें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, देखें वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-25 04:14 GMT
तेलंगाना पुलिस की शर्मनाक हरकतें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, माधापुर। तेलंगाना के माधापुर जिले में पुलिस का एक शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां पुलिस की दो शर्मनाक हरकतें कैमरे में कैद हो गई है। इस घटना के जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर और एक वीडियो तेलंगाना पुलिस के लिए भारी किरकरी बन गए हैं। इस वायरल हो रहे एक वीडियो में तेलंगाना के माधापुर जिले के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर गंजी रेड्डी एक आदमी को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

कस्टडी में की मारपीट

वीडियो में एक कोने में खड़े इस आदमी पर गंजी रेड्डी अपने हाथों और लातों से उसे बुरी तरह पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है। उस पर एक महिला मित्र ने उत्पीड़न के आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे बातचीत के लिए थाने बुलाया। पीड़ित युवक की थानें में कस्टडी गंजी रेड्डी को दी गई, कस्टडी के दौरान ही गंजी रेड्डी ने उसके साथ जमकर मारपीट की। ये वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया गया है। 

कमिश्नर ने दिए जांच आदेश

माधापुर पुलिस उपायुक्त विश्व प्रसाद ने बताया कि 20 दिसंबर को एक महिला ने शिकायत की थी कि उसका एक मित्र उसे परेशान कर रहा है। इसी शिकायत पर पुलिस ने युवक को थाने बुलाया और मारपीत करते हुए गालियां भी दीं। साइबराबाद कमिश्नर ने इस मामले में डिटेल्ड जांच और रिपोर्ट पेश करने के लिए आदेश दिए हैं।

वर्दी पर उठ रहे सवाल

वहीं एक दूसरी तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस पिक्चर में एक पुलिस इंस्पेक्टर एक महिला के बगल में बिस्तर पर पैर रखे दिखाई दे रहे हैं। वहीं कागज पर कुछ लिखती दिख रही है। जानकारी के अनुसार पिक्चर में दिखाई गई महिला के पति की मौत के संबंध में ही पुलिस उसके घर गई थी। जहां महिला कागज पर अपना बयान लिख रही है वहीं पुलिस इंस्पेक्टर उसके पास ही बिस्तर पर जूता रख कर बैठे दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने दोनों ही मामलों में जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस के इस तरह के व्यवहार से वर्दी पर दाग लग रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस के रवैय्ये पर भी सवाल उठ रहे हैं।  

Similar News