Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-14 15:47 GMT

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीर में घुसपैठ करते हुए भारतीय सेना को निशाना बनाया है। इस बार आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में हमला किया है। नंदमर्ग इलाके में आतंकियों ने शाम करीब 4 बजे पुलिस कर्मियों के वाहन पर फायरिंग शुरु कर दी थी। इस हमले में वाहन चला रहे ड्राइवर की मौत हुई है, जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी घायल बताया जा रहा है।

नंदमर्ग इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी
इस घटना के बाद मौके पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के पहुंचने के बाद इस पूरे इलाके को सीज कर दिया गया है। इस दौरान नंदमर्ग इलाके में सुरक्षाबलों की टीमों की ओर से गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया है। गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के ही जिले पुलवामा में शनिवार सुबह हुई एक आतंकी मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी मार गिराए गए थे। 

पूंछ में पाक का सीजफायर उल्लंघन
वहीं दूसरी और पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से सीजफायर उल्लंघन किया है। पुंछ के बालाकोट सेक्टर में पाक सेना ने सीजफायर उल्लंघन करते हुए फायरिंग की। फायरिंग की चपेट में आने से तीन बच्चे समेत 4 गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। बच्चों को पैर में चोट लगी है। स्थानीय अस्पातल में इनका इलाज चल रहा है। भारत ने पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारतीय जवानों की जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान को भारी नुकसान पहुंचा है।

Similar News