Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-06 14:14 GMT
हाईलाइट
  • इरफान लश्कर का जिला कमांडर था।
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बुधवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया।
  • मारे गए आतंकी की पहचान इरफान अहमद शेख के रूप में हुई है।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बुधवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी की पहचान इरफान अहमद शेख के रूप में हुई है। इरफान लश्कर का जिला कमांडर था। उधर, एन अन्य घटना में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के लारू इलाके में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड फेंक दिया। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हुआ है।

 

 

लश्कर का कमांडर ढेर
पुलिस ने कहा कि लिटर इलाके के चकुरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया। इस दौरान आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने चारों ओर से घेर लिया। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों की फायरिंग का जवाब दिया और एक आतंकी को ढेर कर दिया। इस दौरान मुठभेड़ स्थल से कुछ दूरी पर प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच भी झड़प हुई। मुठभेड़ में मारा गया आतंकी लश्कर का जिला कमांडर इरफान अहमद शेख है जो कि चकोरा का रहने वाला है। पिछले दो साल से वह इलाके में सक्रीय था और सुरक्षाबलों को उसकी तलाश थी।

CRPF कैंप पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड
अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने लारू क्षेत्र में 18 बटालियन के सीआरपीएफ कैंप पर बुधवार शाम को ग्रेनेड फेंका। इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान को चोटें आई है। घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

 

 

Tags:    

Similar News