संबित पात्रा ने कमलनाथ को कमीशन-नाथ बताया

संबित पात्रा ने कमलनाथ को कमीशन-नाथ बताया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-24 09:07 GMT
संबित पात्रा ने कमलनाथ को कमीशन-नाथ बताया
हाईलाइट
  • पात्रा ने कमलनाथ को कमीशन-नाथ बताया
  • भाजपा कर रही है कमलनाथ को घेरने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब महज कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में भाजपा-कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दोनों ही दल एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कमलनाथ को कमीशन-नाथ बताया है। वहीं मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने की संभावाना व्यक्त की जा रही हैं। इसके चलते भाजपा कमलनाथ को घेरने की हर संभव कोशिश रही है। नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में रैलियां कर चुके हैं।

पात्रा ने दिया नया नाम
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कमलनाथ को एक नया नाम देते हुए कहा कि आज इस मंच से हम कमल नाथ जी को एक नया नाम दे रहे हैं,वो कमल नाथ नहीं, कमीशन नाथ हैं। मध्यप्रदेश की जनता को कमीशन नाथ नहीं चाहिए, यहां कमल ही खिलेगा।

कमलनाथ के गढ़ पर भाजपा की नजर
पीएम मोदी के बाद अमित शाह ने भी महाकौशल का दौरा किया, इससे यह तो साफ है कि भाजपा महाकौशल क्षेत्र को साधना चाहती है। एमपी के महाकौशल इलाके में कमलनाथ अपना खासा प्रभाव रखते हैं। भाजपा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ को उनके गढ़ में हराकर पूरे प्रदेश में एक संदेश देने की कोशिश कर रही है।

Similar News