जो लोग आरएसएस की शाखा में नहीं जाते, वो हिंदू नहीं हैं : BJP MLA

जो लोग आरएसएस की शाखा में नहीं जाते, वो हिंदू नहीं हैं : BJP MLA

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-06 09:21 GMT
जो लोग आरएसएस की शाखा में नहीं जाते, वो हिंदू नहीं हैं : BJP MLA

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हैदराबाद से विधायक टी राजा सिंह ने एक चुनावी रैली में कहा है कि जो लोग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की शाखा में नहीं जाते हैं, वो हिंदू नहीं हैं। उन्होंने कहा कि RSS एक फैक्ट्री है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे आइकन पैदा करती है। बीजेपी विधायक ने ये बातें मध्य प्रदेश में एक रैली के दौरान कही।

जो RSS नहीं जाता, वो हिंदू नहीं है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश के नीमच में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक टी राजा ने कहा है कि "मैं आप सभी से अपील करता हूं कि खुद को RSS की नजदीकी शाखा में रजिस्टर्ड कराएं। कोई हिंदू जो RSS में शामिल नहीं होता है, वो सच्चा हिंदू नहीं है और वो राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकता है।" उन्होंने आगे कहा कि "भारत में रह रहे हर व्यक्ति को, चाहे वो किसी भी धर्म का हो, भारत माता की जय और वंदे मातरम कहना होगा, नहीं तो वो देश छोड़ सकता है। दुनिया में कोई भी देश अपने दुश्मन देश या आतंकियों की तारीफ को बर्दाश्त नहीं कर सकता है।"

भारत में कई लोग पाकिस्तान जिंदाबाद बोलते हैं

इसी रैली में टी राजा ने आगे कहा कि "कोई दूसरा देश अपने यहां भारत माता की जय को बर्दाश्त नहीं कर सकता है, लेकिन भारत में कुछ ऐसे लोग हैं जो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं। अफजल गुरु जैसे आतंकवादियों की तारीफ करते हैं।" उन्होंने कहा कि "लव जिहाद जैसी बुराईयों से लड़कर अपने धर्म की बेहतरी के लिए काम करें। साथ ही ईसाई मिशनरियों के पैसे देकर धर्म परिवर्तन का भी मुकाबला करें।"

ओवैसी बंधुओं की वजह से मुसलमान देश विरोधी बने

नीमच में चुनावी रैली के दौरान टी राजा ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के नेता असदुद्दीन और अकबरूद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि "इन दोनों भाईयों की वजह से मुसलमान देश विरोधी बन रहे हैं। मुसलमानों को समझना चाहिए कि ये नेता गंदी पॉलिटिक्स कर रहे हैं और लोगों को भड़का रहे हैं। जबकि इन्होंने अमेरिका में करोड़ों की संपत्ति जमा कर रखी है।" 
 

Similar News