बिहार: पशु चोरी के आरोप में भीड़ ने तीन लोगों की पीट-पीटकर ले ली जान

बिहार: पशु चोरी के आरोप में भीड़ ने तीन लोगों की पीट-पीटकर ले ली जान

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-19 06:44 GMT
हाईलाइट
  • ग्रामीणों को तीन युवकों पर था पशु चोरी का शक
  • चोरी के आरोप में गुस्साई भीड़ ने पीटा
  • बिहार में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या

डिजिटल डेस्क, पटना। मध्य प्रदेश के नीमच में गुरुवार को बकरा चोरी के आरोप में तीन लोगों के बेरहमी से पिटाई के बाद ऐसा ही एक मामला बिहार के सारण में सामने आया है। यहां पुश चोरी के आरोप में भीड़ ने बनियापुर इलाके में तीन लोगों को पीट-पीटकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस को मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, बनियापुर के स्थानीय लोगों को पशु होने की सूचना मिली थी। इसके बाद उन्होंने मामले में बिना कोई पुख्ता जानकारी जुटाए इन लोगों को बेहरमी से पीटना शुरू कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

दरअसल, नंदलाल टोला में बीती रात पिकअप से आकर पालतू पशु चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों के हल्ला पर ग्रामीण एकत्रित हुए और इस दौरान तीन चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए जिनकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। चौथा चोर भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने पीकअप गाड़ी जब्त कर और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा भेज दिया है और कई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रही है।

 

 

Tags:    

Similar News