चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस-बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस-बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-07 04:29 GMT
चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस-बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत

डिजिटल डेस्क, शिमला। हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार का मंगलवार यानी 7 नवंबर को आखिरी दिन है। इस आखिरी दिन में बीजेपी के सभी दिग्गज नेता और कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी पूरे जी जान से प्रचार में जुटे हुए हैं।  9 नवंबर को हिमाचल में वोटिंग होनी है और आज का दिन इस लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण है। इससे पहले सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और राहुल गांधी ने रैली को संबोधित किया था। आपको बता दें कि 1990 से हिमाचल में ऐसा कभी नहीं हुआ कि एक ही पार्टी दोबारा सत्ता में आई हो। कांग्रेस के पास इस बार इतिहास को गलत साबित करने का मौका है तो बीजेपी की हिमाचल की सत्ता को काबिज करने की पूरी कोशिश है। 

बीजेपी के नेताओं का हुजूम लगा है प्रचार में


सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हिमाचल प्रदेश पहुंचे। वहीं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और थावरचंद गहलोत और बिहार सरकार में मंत्री मंगल पाण्डेय राज्य में कैंप कर प्रचार में लगे हुए हैं।
 

काम मत करो, लेकिन फल पूरा खा लो- राहुल गांधी


वहीं राहुल गांधी ने सोमवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम पर निशाना साधा और कहा कि गीता में कहा गया की काम करो फल की इच्छा मत करो लेकिन मोदी जी का मानना है कि काम मत करो, लेकिन फल पूरा खा लो। इसी के साथ राहुल ने कहा कि मोदी जी ने हिमाचल के पर्यटन और फल उद्योग को बहुत नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा, "कांग्रेस छोटे उद्योगों का समर्थन करती है। हम लोग जीएसटी के विरोध में नहीं हैं। बस हमारा सरकार से इतना निवेदन था कि इसे लागू करने से पहले इसका पूरा अध्ययन कर लें। लेकिन सरकार ने हमारी नहीं सुनी और अब उनके इस फैसले से सब परेशान हैं जब हम 2019 में सत्ता में आएंगे, हम लोग जीएसटी को लोगों के लिए आसान बनाएंगे।"

Similar News