नाबालिगों ने महिला का मर्डर कर डेड बॉडी के साथ किया गैंगरेप

नाबालिगों ने महिला का मर्डर कर डेड बॉडी के साथ किया गैंगरेप

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-09 18:14 GMT
नाबालिगों ने महिला का मर्डर कर डेड बॉडी के साथ किया गैंगरेप

डेमो फोटो
डिजिटल डेस्क, बरेली। एक महिला की हत्या कर उसकी डेड बॉडी के साथ गैंगरेप करने का खौफनाक मामला सामने आया है। यह मामला यूपी के बरेली शहर के निकट सीबीगंज के बहजुईया का है। इस वारदात को दो नाबालिगों ने अंजाम दिया है। मामले में बरेली पुलिस ने दो नाबालिगों को रिमांड पर लिया है। सोमवार को पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल किया है। नाबालिग आरोपियों ने पुलिस के सामने माना है कि पहले उन्होंने हत्या की फिर डेड बॉडी के साथ रेप किया।

जानकारी के अनुसार बहजुईया में इन दोनों का नाबालिगों ने पहले महिला के सिर पर डंडा मारकर उसे बेहोश किया इसके बाद उसे खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। यहां उन दोनों नाबालिगों ने महिला की डेड बॉडी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद डेड बॉडी को वहीं छोड़कर दोनों नाबालिग फरार हो गए थे। महिला की पहचान जागीर निवासी के रूप में हुई है। महिला का शव नग्न अवस्था में सरेनिया रोड पर धान के खेत में मिला था। जांच में पुलिस ने पाया है कि महिला की हत्या लोहे के डंडे से सिर पर वार कर की गई है।

इस मामले में पुलिस ने शक के आधार पर गांव के दो नाबालिगों को हिरासत में लिया था, जिन्हें सोमवार को रिमांड में लेकर पूछताछ की गई। दोनों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उन्होंने 2 अक्टूबर की रात को महिला के सिर पर डंडा मारकर बेहोश कर दिया था। इसके बाद उसकी हत्या कर शव को खेत में ले जाकर दोनों ने गैंगरेप किया। 

Similar News