धान के खेत में नाचकर 2 किसानों ने जीता KIKI चैलेंज, बैलों को बनाया कार

धान के खेत में नाचकर 2 किसानों ने जीता KIKI चैलेंज, बैलों को बनाया कार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-05 05:07 GMT
हाईलाइट
  • एक युवक ने अपने बच्चे का नाम भी किकी रख दिया है।
  • डांस कर रहे युवकों का नाम गीला अनिल कुमार (24) और पिल्ली तिरुपति (28) है।
  • दोनों किसानों को जगह-जगह से बधाईयां मिल रही हैं।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दुनियाभर में सोशल मीडिया पर KIKI  चैलेंज का खुमार छाया हुआ है। इसकी वजह से कई हादसों की खबर भी सामने आ चुकी है। पुलिस लोगों से KIKI  चैलेंज न लेने की अपील कर रही है, लेकिन तेलंगाना के 2 किसानों का चैलेंज पूरा करने का वीडियो इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। फोन से उन्हें जगह-जगह से बधाईयां मिल रही हैं। वीडियो में डांस कर रहे युवकों का नाम गीला अनिल कुमार (24) और पिल्ली तिरुपति (28) है। गीला अनिल की माता निर्मला और पिता मलेशन खेत में मजदूरी करते थे। दोनों इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर अचानक उनका बेटा लंबाडीपल्ली गांव में इतना फेमस क्यों हो गया है। माता-पिता दोनों को भी इंटरनेट या सोशल मीडिया की कोई जानकारी नहीं है। वीडियो में डांस कर रहे दूसरे युवक पिल्ली ने अपने नवजात बच्चे का नाम भी KIKI रख दिया है। 21 दिन पहले ही उनका बेटा हुआ है।

सेलेब्रिटी शेयर कर रहे वीडियो
वीडियो को अब तक 16 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। इतना ही नहीं साउथ अफ्रीका के प्रसिद्ध कॉमेडियन ट्रेवर नूह ने इन्हें किकी चैलेंज का विजेता भी घोषित कर दिया है। नूह ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा ये हैं किकी चैलेंज के असली विजेता। किसानों के वीडियो को कई सेलेब्रिटी भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने किसानों का वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, यह इकलौता ऐसा देसी किकी चेलैंज है, जिसे में पूरी तरह से सेफ कह सकता हूं, मेरा भारत महान।

किसने और क्यों बनाया वीडियो?
वीडियो एक मूवी डायरेक्टर श्रीराम श्रीकांत ने अपने यू ट्यूब चैनल माय विलेज शो में 1 अगस्त को अपलोड किया है। श्रीराम ने एक दिन अचानक पुलिस का मैसेज देखा, जिसमें किकी चैलेंज से दूर रहने का अनुरोध था। उस समय ही उनके दिमाग में यह आइडिया आया।

Similar News