अयोध्या मामले पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बनाया सस्पेंस, बोले- खुशखबरी की प्रतीक्षा कीजिए

अयोध्या मामले पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बनाया सस्पेंस, बोले- खुशखबरी की प्रतीक्षा कीजिए

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-02 14:13 GMT
अयोध्या मामले पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बनाया सस्पेंस, बोले- खुशखबरी की प्रतीक्षा कीजिए
हाईलाइट
  • अयोध्या मामले की सुनवाई जनवरी 2019 तक टलने के बाद हिंदू सगंठन कर रहे हैं आक्रामक बयानबाजी
  • यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा
  • 'सीएम योगी ने अयोध्या के लिए बनायी है बड़ी योजना'
  • सरसंघचालक मोहन भागवत और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी अयोध्या मामले पर लंबी बातचीत की है

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या मामले की सुनवाई जनवरी 2019 तक टालने के बाद विवादित भूमि पर राम मंदिर निर्माण को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है। हिंदू संगठनों और बीजेपी नेताओं द्वारा इस मुद्दे पर लगातार बयान सामने आ  रहे हैं। हिंदू संगठन जहां सरकार से इस मामले में कानून बनाकर राम मंदिर बनवाने की मांग कर रहे हैं। वहीं संघ ने भी राम मंदिर का निर्माण जल्द कराने की चेतावनी दी है। इसी बची यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडे के एक बयान ने इस मामले में बड़ा सस्पेंस बना दिया है। महेन्द्र नाथ पांडे ने कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के लिए एक बड़ी योजना बनाई है, जो जल्द ही सामने आएगी।

महेन्द्र नाथ पांडे ने कहा है, "योगी जी मुख्यमंत्री के साथ-साथ बहुत बड़े संत हैं। निश्चित रूप से उन्होंने अयोध्या के लिए योजना बनायी है। दिवाली आने दीजिए, खुशखबरी की प्रतीक्षा कीजिए। मुख्यमंत्री के हाथों वो योजना सामने आएगी तो उचित होगा।"

बता दें कि सरसंघचालक मोहन भागवत और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को मुंबई में अयोध्या मामले पर लंबी बातचीत की। इस मुलाकात के बाद संघ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें भैयाजी जोशी ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो संघ मंदिर मुद्दे पर एक बार फिर 1992 जैसा आंदोलन करेगा। भैयाजी जोशी ने कहा, ‘राम सबके हृदय में रहते हैं लेकिन वो प्रकट मंदिरों के द्वारा होते हैं। हम चाहते हैं कि मंदिर बने। हम उम्मीद कर रहे हैं कि कोर्ट हिंदू भावनाओं को समझ के निर्णय देगा।’
 

Similar News