बार बालाओं के ठुमके पर UP पुलिसकर्मी ने लुटाए नोट, वीडियो वायरल

बार बालाओं के ठुमके पर UP पुलिसकर्मी ने लुटाए नोट, वीडियो वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-08 10:04 GMT
बार बालाओं के ठुमके पर UP पुलिसकर्मी ने लुटाए नोट, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, उन्नाव। उत्तरप्रदेश में एक बार फिर से खाकी वर्दी शर्मासार हुई है। यूपी पुलिस के एक सिपाही की करतूत ने पूरे डिपार्टमेंट का नाम मिट्टी में मिला दिया। उन्नाव जिले में ड्यूटी के दौरान एक सिपाही को शराब ने नशे में बार डांसरों पर नोट उड़ाते देखा गया। सिपाही की इस करतूत का वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो अधिकारियों ने आनन-फानन में सिपाही समेत चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया। 

सिपाही समेत चौकी इंचार्ज सस्पेंड

मामला अजगैन इलाके का है। मेले में सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था सिपाही बता दें कि यहां एक प्राचीन मेले में डांस का प्रोग्राम था, इस मेले में सुरक्षा के लिए पुलिस बल को भी तैनात किया गया था। जिसमें अजगैन थाने में तैनात सिपाही राम रतन खुद ही शराब के नशे में धुत होकर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगे। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो जिले के एसपी ने मामले को गंभीरता से लेकर आरोपी सिपाही समेत चौकी इंचार्ज इंद्रजीत आर्या को सस्पेंड कर दिया। कुछ लोगों ने नोट उड़ाते पुलिसकर्मी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

एसपी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए सीओ हसनगंज को जांच सौंपी है। सिपाही राम रतन से पूछताछ की जा रही है। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले कई बार ऐसे बेलगाम पुलिस कर्मियों की वजह से खाकी शर्मसार हुई है। इस मामले की जांच सीओ हसनगंज को दे दी गई है। बता दें कि उन्नाव जिले में एक बाबा शाह का उर्स होता है और वो तीन दिन चलता है, जिसके चलते जिले की पुलिस की तरफ से सिक्योरिटी की व्यवस्था की जाती है, यहां पर हिन्दू-मुस्लिम दोनों का उर्स में आना जाना होता है। इसी मेले के लिए पुलिस की तैनाती की गई थी, लेकिन वर्दी पहने सुरक्षाकर्मी भूल गए कि उनका क्या फर्ज है, वह तो खुद ही मस्ती में आकर शराब के नश में बार डांसरों पर नोट उड़ाने लगे। 

Similar News