महाराष्ट्र : इस्तीफे की खबरों के बीच सीएम उद्धव ठाकरे से मिलेंगे सत्तार

महाराष्ट्र : इस्तीफे की खबरों के बीच सीएम उद्धव ठाकरे से मिलेंगे सत्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-04 18:37 GMT
महाराष्ट्र : इस्तीफे की खबरों के बीच सीएम उद्धव ठाकरे से मिलेंगे सत्तार
हाईलाइट
  • अब्दुल सत्तार के इस्तीफे की खबरें आई थी
  • अब्दुल सत्तार से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे करेंगे मुलाकात
  • सत्तार ने पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना का दामने थामा था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस्तीफा देने की अफवाहों के बीच शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार ने कहा कि वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद इसे लेकर बयान देंगे। इससे पहले दिन में, शिवसेना के नेताओं ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया था जिसमें कहा जा रहा था कि सत्तार, जो एक राज्य मंत्री हैं, ने पद छोड़ दिया है क्योंकि उन्हें कैबिनेट रैंक नहीं मिला।

रविवार को ठाकरे से मिलूंगा
सत्तार ने शनिवार शाम संवाददाताओं से कहा, "मैं शिवसेना अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ठाकरे से कल मुंबई में मिलूंगा और फिर बोलूंगा।" शिवसेना नेता खोतकर ने दिन में सत्तार से मुलाकात की थी।

सत्तार ने की ठाकरे से बा
खोतकर ने कहा, "सत्तार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे से बात की। ठाकरे ने उन्हें रविवार को मुंबई बुलाया है। वह रात 12.30 बजे मातोश्री (ठाकरे निवास) में सत्तार से मिलेंगे।"

चंद्रकांत खैरे ने सत्तार को लगाई लताड
औरंगाबाद जिले के सिल्लोद से विधायक सत्तार ने पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ दी थी और शिवसेना में शामिल हो गए थे। उन्हें शिवसेना-एनसीपी- कांग्रेस गठबंधन सरकार में राज्य मंत्री बनाया गया था। इस बीच, औरंगाबाद से शिवसेना के वरिष्ठ नेता चंद्रकांत खैरे ने सत्तार को लताड़ लगाई और उन्हें "गद्दार" कहा।

खैरे ने आरोप लगाया कि सत्तार के समर्थकों ने यहां जिला परिषद चुनाव में महा विकास अघाड़ी के उम्मीदवार का समर्थन नहीं किया। खैरे ने कहा कि जिला परिषद सदस्यों के बीच सत्तार के समर्थकों ने महागठबंधन के उम्मीदवार को वोट नहीं दिया। उन्होंने कहा, "उन्हें पवित्र मातोश्री में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।" 

Tags:    

Similar News