उम्र में 20 साल छोटी लड़की पर आया था यासीन का दिल, पाकिस्तानी प्रेमिका के प्यार में इस कदर पागल था बेरहम मलिक

यासीन मलिक की लव स्टोरी उम्र में 20 साल छोटी लड़की पर आया था यासीन का दिल, पाकिस्तानी प्रेमिका के प्यार में इस कदर पागल था बेरहम मलिक

Anchal Shridhar
Update: 2022-05-25 13:25 GMT
उम्र में 20 साल छोटी लड़की पर आया था यासीन का दिल, पाकिस्तानी प्रेमिका के प्यार में इस कदर पागल था बेरहम मलिक
हाईलाइट
  • भारत विरोधी बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेरर फंडिंग के मामले में प्रतिबंधित संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चीफ यासीन मलिक को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है। यासीन की सजा के मामले को लेकर उसकी पत्नी मुशाल हुसैन ने अपने पति का समर्थन किया है। मुशाल भारत के खिलाफ कई मौकों पर जहर उगल चुकी हैं। वह अपने भारत विरोधी बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक भाषण से आतंकी यासीन मलिक और मुशाल की प्रेमकहानी की शुरूआत हुई। जो शादी तक पहुंच गई।

रसूखदार परिवार से संबंध

मुशाल का जन्म 1986 में पाकिस्तान के कराची में हुआ था। वो पाकिस्तान के एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती हैं। यासीन से मुशाल की शादी फरवरी 2009 में हुई थी। मुशाल के पिता जाने-माने अर्थशास्त्री, मां पाकिस्तानी मुस्लिम लीग की नेता थीं और भाई अमेरिका में विदेश नीति विश्लेषक हैं। मुशाल पेंटिंग बनाने की शौकीन हैं, उन्होंने 6 वर्ष की उम्र से ही पेंटिंग शुरु कर दी थी। वह सेमी न्यूड पेंटिंग बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं।  

कैसे मिले थे यासीन और मुशाल

यासीन मलिक की अपने से 20 साल छोटी  मुशाल हुसैन से पहली मुलाकात साल 2005 में हुई थी। उस समय यासीन कश्मीर के अलगाववादी आंदोलन के लिए सपोर्ट मांगने पाकिस्तान गया था। यासीन ने वहां एक कार्यक्रम में भाषण दिया, जिसे सुनकर मुशाल हुसैन यासीन से प्रभावित हो गईं। यहीं से दोनों की लव स्टोरी भी शुरु हो गई। इसके बाद दोनों हज यात्रा के दौरान मिले, जहां दोनों के बीच शादी की बात कंफर्म हुई। 

पहली मुलाकात पर बोलीं मुशाल

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में मुशाल यासीन से अपनी पहली मुलाकात पर कहा कि, उनका भाषण पसंद आने के बाद मैनें उनसे हाथ मिलाया और उन्होंने मुझे अपना ऑटोग्राफ दिया। इसके बाद हम दोनों की बीच बातचीत होने लगी। बातचीत के दौरान यासीन ने मुझसे कहा कि, मुझे पाकिस्तान पसंद है, खासकर तुम।   

Tags:    

Similar News