पोर्श कार एक्सीडेंट केस: पुणे कार एक्सीडेंट केस के नाबालिग आरोपी को थाने में पिज्जा-बर्गर की पेशकश! सुप्रिया सुले ने लगाया आरोप

  • पुणे कार एक्सीडेंट केस पर बोलीं सुप्रिया सुले
  • राज्य सरकार और पुलिस पर उठाए सवाल
  • आरोपी को थाने में पिज्जा की पेशकश का आरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-24 05:50 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुणे में हुए पोर्श कार एक्सीडेंट के बाद से महाराष्ट्र की सियासत लगातार गरमाती जा रही है। विपक्षी नेता पुलिस पर कार एक्सीडेंट के आरोपी साथ सख्ती नहीं बरतने का आरोप लगा रहे हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार गुट) की नेता सुप्रिया सुले और शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने पुलिस और राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं। दोनों विपक्षी नेताओं ने थाने में आरोपी को पिज्जा और बर्गर की पेशकश करने का आरोप लगाया है। कार एक्सीडेंट में दो इंजीनियरों की मौत के बाद से विपक्षी नेता लगातार महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। सुप्रिया सुले ने सत्ता पक्ष को पुलिस पर दबाव बनाने वालों का खुलासा करने के लिए कहा है।

सुप्रिया सुले का आरोप

एनसीपी (शरद पवार गुट) नेता सुप्रिया सुले ने पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने थाने में आरोपी को पिज्जा ऑफर किए जाने का आरोप लगाया है। सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोलेत हुए कहा, "मैं देवेंद्र फडणवीस से जवाब मांग रही हूं। उन्होंने कहा कि पुलिस को राजनीतिक दबाव में नहीं आना चाहिए।" सत्ता पक्ष पर आरोप लगाते हुए सुप्रिया सुले ने आगे कहा, "पुलिस पर राजनीतिक दबाव किसने डाला? सिर्फ सत्ता में बैठे लोग ही पुलिस पर दबाव बना सकते हैं।" उन्होंने राज्य सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि इतने जघन्य अपराध के बाद भी किसने आरोपी लड़के की मदद की और जमानत के लिए फोन किया? सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि आरोपी को किसने पिज्जा और बिरयानी की पेशकश की? सच्चाई सामने आनी चाहिए।

थाने में विधायक सुनील तिंगरे की मौजूदगी पर उठे सवाल

अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के विधायक सुनील तिंगरे की आधे रात थाने में मौजूदगी पर विपक्षी नेताओं ने आपत्ति जताई और पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है। विपक्ष के मुताबिक सुनील तिंगरे 19 मई की रात को येरवडा पुलिस स्टेशन में मौजूद थे और पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे। विपक्ष के लगाए गए आरोपों के तिंगरे ने खारिज करते हुए कहा कि सुबह 3:21 बजे मेरे पीए और कारोबारी विषाल अग्रवाल समेत कई कार्यकर्ताओं के कॉल मेरे पास आए थे। विषाल अग्रवाल ने बताया कि उनके बेटे की कुछ लोगों ने पीटाई कर दी है। जिसके बाद मैं पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिस को कानून के मुताबिक कार्रवाई करने को कहा। एनसीपी विधायक ने बताया कि उन्होंने मृतक के परिजनों से भी मुलाकात की थी।

हिरासत में भेजे गए तीन आरोपी

पुणे की अदालत ने मंगलवार 21 मई को मामले में तीन आरोपियों को पुलिस की हिरासत में भेज दिया जिनमें बार के मालिक (जहां नाबालिग आरोपी ने शराब पी थी) और दो रेस्टोरेंट्स मैनेजरों का नाम शामिल है। कोसी रेस्टोरेंट के मालिक नमन प्रहलाद भूतड़ा, उसके मैनेजर सचिन काटकर और ब्लैक क्लब होटल के मैनेजर संदीप सांगले को कोर्ट में पेश किया गया था।

Tags:    

Similar News