पोर्श कार एक्सीडेंट: पुणे एक्सीडेंट केस में घिरे एनसीपी विधायक सुनील तिंगरे! विपक्ष ने लगाया पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप

पुणे एक्सीडेंट केस में घिरे एनसीपी विधायक सुनील तिंगरे! विपक्ष ने लगाया पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप
  • पोर्श कार एक्सीडेंट केस में घिरे विधायक सुनील तिंगरे
  • पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप
  • जिला कलेक्टर के आदेश पर सील की गई होटलें

डिजिटल डेस्क, पुणे। पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट केस ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। मामले में अब अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के विधायक सुनील तिंगरे का नाम सामने आया है। विपक्ष के मुताबिक सुनील तिंगरे 19 मई की रात को येरवडा पुलिस स्टेशन में मौजूद थे और पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे। विपक्ष के लगाए गए आरोपों पर अब तिंगरे की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आरोप पर तिंगरे की सफाई

सुनील तिंगरे ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि सुबह 3:21 बजे मेरे पीए और कारोबारी विषाल अग्रवाल समेत कई कार्यकर्ताओं के कॉल मेरे पास आए थे। विषाल अग्रवाल ने बताया कि उनके बेटे की कुछ लोगों ने पीटाई कर दी है। जिसके बाद मैं पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिस को कानून के मुताबिक कार्रवाई करने को कहा। एनसीपी विधायक ने बताया कि उन्होंने मृतक के परिजनों से भी मुलाकात की थी।

तिंगरे ने आगे बताया कि मैं तो हमेशा पब और बार के खिलाफ खड़ा रहा हूं। राजनिति में आने से पहले मैं कारोबारी विशाल अग्रवाल के साथ काम किया करता था और मेरे उनके बीच सिर्फ यही रिश्ता है। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि मैं विपक्ष के आरोपों को झूठा साबित करने के लिए थाने के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की मांग करता हूं।

पुणे की अदालत ने मंगलवार 21 मई को मामले में तीन आरोपियों को पुलिस की हिरासत में भेज दिया जिनमें बार के मालिक (जहां नाबालिग आरोपी ने शराब पी थी) और दो रेस्टोरेंट्स मैनेजरों का नाम शामिल है। कोसी रेस्टोरेंट के मालिक नमन प्रहलाद भूतड़ा, उसके मैनेजर सचिन काटकर और ब्लैक क्लब होटल के मैनेजर संदीप सांगले को कोर्ट में पेश किया गया था।

पुलिस ने अदालत से आरोपियों के सात दिनों की कस्टडी की मांग रखी थी। पुलिस ने अदालत से कहा कि वहां नाबालिग आरोपियों को उनकी उम्र की पुष्टी किए बिना शराब परोसी गई थी। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि उन्होंने कोसी रेस्टोरेंट के मालिक प्रहलाद भूतड़ा को नोटिस भेजा है और जरूरत पड़ने पर पूछताछ के लिए उपलब्ध रहने को कहा है।

जिला कलेक्टर के आदेश पर सील की गई होटलें

पुलिस के अनुसार, प्रहलाद भूतड़ा भले ही बार के मालिक हैं, लेकिन वह होटल के डेली मैनेजमेंट का काम नहीं देखते हैं। साथ ही पुणे जिला कलेक्टर ने राज्य उत्पाद शुल्क विभाग को दोनों होटलों को सील करने का आदेश दिया है। पुणे कमिश्नर कुमार ने एक और आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है। यह आरोपी ब्लैक कल्ब होटल का कर्मचारी जयेश बोनकर है।

Created On :   23 May 2024 10:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story