पत्नी संग छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे क्रिकेटर रोहित शर्मा, सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही तस्वीर

नई दिल्ली पत्नी संग छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे क्रिकेटर रोहित शर्मा, सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही तस्वीर

Anupam Tiwari
Update: 2022-05-24 18:44 GMT
पत्नी संग छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे क्रिकेटर रोहित शर्मा, सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही तस्वीर
हाईलाइट
  • मुंबई इंडियन टीम ने इस बार आईपीएल सीजन में सबसे खराब प्रदर्शन किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस बार इंडियन प्रीमियर लीग 2022 से जल्दी ही फ्री हो गए। गौरतलब है कि मुंबई इंडियन टीम ने इस बार आईपीएल सीजन में सबसे खराब प्रदर्शन किया और प्वाइंट टेबल में 10वें नंबर पर रही। प्लेऑफ में जगह न बना पाने के कारण मुंबई टीम बाहर हो गई। ऐसे में रोहित शर्मा अब छुट्टी पर हैं। रोहित इन दिनों छुट्टिया मनाने के लिए पत्नी संग मालदीव पहुंचे हैं। पत्नी संग सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों की खूब चर्चा है। 

रोहिन ने शेयर की इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीर। जिसमें वह अपनी पत्नी व बेटी समायरा शर्मा के साथ समंदर के पास बैठे हैं। रोहित ने उस रिजॉर्ट की भी तस्वीरें शेयर की हैं। जहां वो रूके हुए हैं।

 

रोहित की पत्नी रितिका भी इंस्टाग्राम पर अपने मालदीव दौरे की फोटो शेयर की  हैं। रोहित पत्नी व बेटी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 


आईपीएल मैच में मुंबई की टीम बाहर हो चुकी है। जिसके बाद रोहित शर्मा ने ब्रेक लिया है और अब फुल मस्ती में नजर आ रहे हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल टीम इंडिया की कमान संभालेंगे। हालांकि  रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में वापसी करेंगे।  

रोहित शर्मा इस बार आईपीएल सीजन में काफी निराश दिखे। मुंबई टीम 14 मैच में 4 मैच ही जीत पाई और 10 मैच गंवा दिए। ऐसा पहली बार हुआ जब मुंबई ने किसी सीजन में इतने मैच हारे हों। 

 

Tags:    

Similar News