थलाइवाज के खिलाफ हमें आसानी से जीतना चाहिए था : रणधीर

नोएडा, 1 जनवरी (आईएएनएस)। बेंगलुरु बुल्स ने नोएडा में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 10 के एक महत्वपूर्ण मैच में तमिल थलाइवाज के खिलाफ 38-37 से रोमांचक जीत हासिल की।

IANS News
Update: 2024-01-02 13:17 GMT

नोएडा, 1 जनवरी (आईएएनएस)। बेंगलुरु बुल्स ने नोएडा में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 10 के एक महत्वपूर्ण मैच में तमिल थलाइवाज के खिलाफ 38-37 से रोमांचक जीत हासिल की।

रविवार के मैच के बारे में बात करते हुए बेंगलुरु बुल्स के मुख्य कोच रणधीर सिंह ने कहा, "हमें यह गेम आसानी से जीतना चाहिए था, लेकिन हमारे रेडरों के खिलाफ कुछ सुपर टैकल ने हमें नुकसान पहुंचाया। हमारे डिफेंडरों ने अच्छा खेला, लेकिन रेडर कई बार अपनी योजनाओं को पूरा नहीं कर सके।"

मुख्य कोच ने आगे कहा, "सचिन नरवाल ने हमारे लिए गेम जीता। मैंने जोखिम लिया और उनसे बोनस अंक लेने के लिए कहा। उन्होंने टीम के लिए तीन बोनस अंक हासिल किए।"

जब रणधीर सिंह से पूछा गया कि उन्होंने पहले हाफ में अमन के बजाय रण सिंह को क्यों चुना, तो उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि थलाइवाज ने रक्षा इकाई में अमन को शामिल किया है। इसलिए, मैं रण सिंह को खेल में लाया।

बेंगलुरू बुल्स ने अब तक उतार-चढ़ाव वाले सीज़न का अनुभव किया है। वे फिलहाल 10 मैचों में 25 अंकों के साथ सातवें स्थान पर हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या आगामी खेलों में उनकी खेल शैली में बदलाव होगा, रणधीर सिंह ने कहा, "बेंगलुरु बुल्स अंत तक लड़ने के लिए जाने जाते हैं। हम निश्चित रूप से गेम जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखेंगे।"

--आईएएनएस

एएमजे/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News