यूपी योद्धाज़ का लक्ष्य नए साल की शुरुआत पटना पाइरेट्स के खिलाफ जीत के साथ करना

नोएडा, 31 दिसंबर(आईएएनएस) जीएमआर ग्रुप की प्रो कबड्डी लीग में खेलने वाली फ्रेंचाइजी यूपी योद्धाज़ नए साल की शुरुआत जीत के साथ करने का लक्ष्य लेकर चल रही है, क्योंकि वे प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के 52वें मैच में पटना पाइरेट्स की मेजबानी करेंगे, जो सोमवार को यहां नोएडा इंडोर में स्टेडियम में खेला जाएगा।

IANS News
Update: 2024-01-02 07:38 GMT

नोएडा, 31 दिसंबर(आईएएनएस) जीएमआर ग्रुप की प्रो कबड्डी लीग में खेलने वाली फ्रेंचाइजी यूपी योद्धाज़ नए साल की शुरुआत जीत के साथ करने का लक्ष्य लेकर चल रही है, क्योंकि वे प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के 52वें मैच में पटना पाइरेट्स की मेजबानी करेंगे, जो सोमवार को यहां नोएडा इंडोर में स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह योद्धाओं के होम लेग का तीसरा मैच होगा और शुक्रवार को दबंग दिल्ली केसी से 25-35 से हारने के बाद टीम को उम्मीद है कि वह नए साल की शुरुआत जीत के साथ करेगी। घरेलू टीम फिलहाल 20 अंकों के साथ तालिका में नौवें स्थान पर काबिज़ है, जबकि अपने पिछले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स को 46-33 से हराने वाली पटना पाइरेट्स 22 अंकों के साथ तालिका में सातवें स्थान पर है।

सांख्यिकीय रूप से, प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में, दोनों टीमें तेरह बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं। योद्धाज़ पांच बार पाइरेट्स पर हावी रहे हैं, जबकि एक मैच टाई रहा था। यूपी योद्धाज़ ने पटना पाइरेट्स के ख़िलाफ़ आखिरी मुकाबला पिछले सीज़न में खेला था जिसमें योद्धाज़ ने 35-33 के स्कोर से मैच अपने नाम किया था।

मैच से पहले बोलते हुए यूपी योद्धाज़ के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, “हम अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने नए साल की शुरुआत सकारात्मक तरीके से करना चाहते हैं। हम उन छोटी-छोटी गलतियों से बचने का प्रयास करेंगे जिनके कारण हमें मैच गंवाना पड़ रहा है। टीम का माहौल अच्छा है और हमें उम्मीद है कि कल के खेल में यह सकारात्मक नतीजों में बदल जाएगा।''

यूपी योद्धाज़ के लिए, सुरेंद्र गिल रेडिंग विभाग में बड़ी जिम्मेदारी लेते हुए सनसनीखेज फॉर्म में हैं। उनके पास वर्तमान में लीग में सबसे अधिक रेड पॉइंट (86) और सबसे सफल रेड (64) हैं। कप्तान परदीप नरवाल के पास सीज़न में 60 रेड पॉइंट हैं और वह रेडिंग विभाग में टीम की मदद करना चाहेंगे।

यह मैच लीग में सर्वश्रेष्ठ डिफेंस के बीच मुकाबला होने की उम्मीद है। दोनों टीमें सर्वाधिक टैकल प्वाइंट के मामले में लीग में सबसे आगे हैं, जिसमें योद्धाज़ 322 अंक और पाइरेट्स 313 अंक के साथ शीर्ष पर काबिज़ हैं।

सुमित, नितेश कुमार और गुरदीप की रक्षात्मक तिकड़ी ने क्रमशः 29, 25 और 22 अंक बनाकर अच्छा प्रदर्शन किया है और पाइरेट्स रेडर्स को रोकने में महत्वपूर्ण साबित होंगे।

पटना पाइरेट्स को अपने हरफनमौला खिलाड़ियों सचिन और एम. सुधाकर पर भरोसा रहेगा जो रेडिंग और डिफेंस दोनों विभागों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

--आईएएनएस

आरआर

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News