डायलन ग्रोएनवेगन ने टूर डी फ्रांस का तीसरा चरण जीता

वेजले और सोंडरबोर्ग के बीच प्रतिस्पर्धा डायलन ग्रोएनवेगन ने टूर डी फ्रांस का तीसरा चरण जीता

IANS News
Update: 2022-07-04 14:00 GMT
डायलन ग्रोएनवेगन ने टूर डी फ्रांस का तीसरा चरण जीता

डिजिटल डेस्क, कोपेनहेगन। डेनमार्क में टूर डी फ्रांस के तीसरे चरण में टीम बाइक एक्सचेंज के डचमैन डायलन ग्रोएनवेगन ने रविवार को तीसरा चरण जीत लिया। जंबो के वाउट वैन एर्ट दूसरे स्थान पर रहे लेकिन समग्र स्टैंडिंग में सात-सेकेंड के लाभ के साथ पीली जर्सी को बरकरार रखा। जैस्पर फिलिप्सन तीसरे स्थान पर थे।

जर्मन सीमा के पास दक्षिण डेनमार्क में वेजले और सोंडरबोर्ग के बीच प्रतिस्पर्धी 182 किलोमीटर का फ्लैट कोर्स हमेशा एक बेहद रोमांचक हाई-स्पीड रेस के लिए अनुकूल होने वाला था, जहां मैदान में दुर्घटना की संभावना हमेशा बनी रहती थी।

दौड़ के अंत में, टीमों ने अपनी गति बढ़ाकर और अपने कप्तानों को आगे रखने के लिए मैदान के सामने की स्थिति के लिए जॉकींग करके प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना होने के बाद कई सवार मैदान से बाहर निकल गए थे।

हालांकि, मैदान के मोर्चे पर किसी का ध्यान नहीं गया क्योंकि सभी की निगाहें फिनिशिंग लाइन पर केंद्रित थीं। लेकिन, इस दौरान स्थिती बदलती रही।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News