कोरोना के कारण हांग्जो एशियाई पैरा गेम्स 2022 स्थगित

घोषणा कोरोना के कारण हांग्जो एशियाई पैरा गेम्स 2022 स्थगित

IANS News
Update: 2022-05-17 11:31 GMT
कोरोना के कारण हांग्जो एशियाई पैरा गेम्स 2022 स्थगित
हाईलाइट
  • कोरोना के कारण हांग्जो एशियाई पैरा गेम्स 2022 स्थगित

डिजिटल डेस्क, हांग्जो (चीन)। हांग्जो एशियाई पैरा गेम्स 2022 की आयोजन समिति (एचएपीजीओसी) और एशियाई पैरालंपिक समिति (एपीसी) ने मंगलवार को एशियाई पैरा गेम्स 2022 को स्थगित करने की घोषणा की, जो इस साल 9 से 15 अक्टूबर तक होने वाला था। गेम्स पर कोविड-19 महामारी के निरंतर प्रभाव के कारण हांग्जो एशियाई गेम्स 2022 को स्थगित करने के लिए ओलंपिक काउंसिल ऑफ एशिया (ओसीए) और एचएजीओसी खेल आयोजन समिति द्वारा लिए गए निर्णय के बाद यह घोषणा की गई।

एशियाई पैरालंपिक समिति के एक बयान में कहा गया, एपीसी, चीनी पैरालंपिक समिति और एचएपीजीओसी की एक टीम अब 2023 में होने वाले खेलों के पुनर्निर्धारण पर काम करेगा। इस पर एक और घोषणा निकट भविष्य में करने की उम्मीद है। गेम्स के प्रतीक, स्लोगन और वर्ष में कोई बदलाव नहीं होगा।

एपीसी अध्यक्ष माजिद राशीद ने कहा, गेम्स की तैयारी बहुत अच्छी चल रही थी और एचएपीजीओसी एक शानदार मंच देने के लिए तैयार था। जो एथलीट गेम्स में भाग लेने की योजना बना रहे थे। अब हम आयोजन समिति के साथ मिलकर एक नई तारीख तय करेंगे, जो पैरा स्पोर्ट कैलेंडर के लिए काम करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News