प्रो कबड्डी लीग के स्काउट्स ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स में की शिरकत

खेलो इंडिया प्रो कबड्डी लीग के स्काउट्स ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स में की शिरकत

IANS News
Update: 2022-06-07 09:30 GMT
प्रो कबड्डी लीग के स्काउट्स ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स में की शिरकत
हाईलाइट
  • प्रो कबड्डी लीग के स्काउट्स ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स में की शिरकत

डिजिटल डेस्क, पंचकूला। यहां खेलो इंडिया यूथ गेम्स में कबड्डी खिलाड़ियों के लिए पदक के अलावा, उनके पास प्रो कबड्डी लीग से स्काउट्स को प्रभावित करने और आकर्षक अनुबंध हासिल करने का मौका है। स्वर्ण और गौरव के लिए जूझ रहे पंचकुला में 4,500 से अधिक एथलीटों में से कुछ कबड्डी खिलाड़ी संभावित रूप से लीग में करार करने की उम्मीद कर रहे हैं जो उन्हें रातोंरात करोड़पति बना सकते हैं।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की छह टीमों ने अपने टैलेंट स्काउट्स को यहां भेजा है, ताकि कुछ अच्छे खिलाड़ियों की खोज की जा सके। पटना पाइरेट्स के डिप्टी कोच एमवी सुंदरम ने कहा, हम में से कुछ लोग खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के लिए भी गए थे।

लेकिन ये गेम्स अंडर-18 खिलाड़ियों के लिए हैं, जिसका मतलब है कि हम नीलामी की हेराफेरी किए बिना उन्हें साइन कर सकते हैं। आयोजकों ने टीम मैनेजर और एक स्काउट के हवाले से कहा। चूंकि सीनियर नेशनल में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ी सीधे नीलामी पूल में खेलेंगें, इसलिए टीमों को सात नए युवा खिलाड़ियों के स्थान भरने का कठिन काम छोड़ दिया गया है।

उनमें से ज्यादातर इन युवाओं को दो साल के लिए साइन करना और उन्हें चैंपियन बनाने पर ध्यान दिया जाएगा। पता चला है कि कई खिलाड़ी पहले से ही नजर में हैं और जल्द ही उन्हें ट्रायल के लिए आमंत्रित किया जाएगा। केआईवाईजी खिलाड़ी आमतौर पर मुख्य टीम के साथ प्रशिक्षण के लिए लीन होते हैं ताकि वे काम पर सीख सकें।

तमिल थलाइवाज के मुख्य कोच उदय कुमार ने खुलासा किया, हमने लगभग सभी मैच देखे हैं। खिलाड़ी काफी अच्छे हैं। उन्होंने कहा, जैसे-जैसे वे और खेलेंगे उनमें सुधार होगा और वे अच्छा पैसा भी कमा सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News