इस खिलाड़ी की बाउंसर हार्दिक पंडया के हेलमेट पर लगी, पत्नी नताशा ने दिया कुछ इस तरह से रिएक्शन

आईपीएल-2022 इस खिलाड़ी की बाउंसर हार्दिक पंडया के हेलमेट पर लगी, पत्नी नताशा ने दिया कुछ इस तरह से रिएक्शन

Anupam Tiwari
Update: 2022-04-12 18:15 GMT
इस खिलाड़ी की बाउंसर हार्दिक पंडया के हेलमेट पर लगी, पत्नी नताशा ने दिया कुछ इस तरह से रिएक्शन
हाईलाइट
  • गुजरात टाइटन्स के खिलाफ उमरान मलिक की रफ्तार एक बार फिर छाई रही

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग-2022 में अपनी शानदार बॉलिंग से हर किसी को चौकानें वाले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी उमरान मलिक इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।  बीते सोमवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ हुए मुकाबले में उमरान मलिक की रफ्तार एक बार फिर छाई रही। मैच के दौरान उनकी एक बाउंसर बॉल हार्दिक पंडया के हेलमेट पर भी जा लगी थी। जिससे हार्दिक को तेज झटका लगा था। बॉल लगने के बाद तुरंत मैदान में ड्रेसिंग रूम से फिजियो दौड़े आए।

नए नियम के मुताबिक अगर किसी खिलाड़ी को चोट लगती है तो फिजियो उसका उसी दौरान छोटा सा टेस्ट लेता है। अगर खिलाड़ी अपने को कंफर्ट नहीं महसूस करता है तो उसे तुरंत बाहर ले जाया जा सकता है। हार्दिक पंडया के हेलमेट पर जब बॉल लगी थी, तब उनकी पत्नी नताशा भी स्टैंड्स में मौजूद थी। नताशा हैरानी के साथ ग्राउंड में देखने लगीं और अपने पति के हाल को परखा। हालांकि हार्दिक पंडया कुछ मिनट बाद ही पूरी तरह फिट हो गए और लगातार बैटिंग की। 


सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले जम्मू-कश्मीर के युवा खिलाड़ी उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार का जादू बिखेरा है। गुजरात टाइटन्स के खिलाफ हुए मैच में भी उमरान मलिक ने लगातार 145 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से बॉल डाली और सामने बैट्समैन को खूब परेशान किया है। उनकी सबसे तेज बॉलिंग स्पीड 151 के पार की थी। उमरान मलिक अपनी बॉलिंग को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोर रहे हैं।

Tags:    

Similar News