टीटी खिलाड़ी दीया चितले राष्ट्रमंडल गेम्स की टीम में शामिल

सीओए टीटी खिलाड़ी दीया चितले राष्ट्रमंडल गेम्स की टीम में शामिल

IANS News
Update: 2022-06-07 15:00 GMT
टीटी खिलाड़ी दीया चितले राष्ट्रमंडल गेम्स की टीम में शामिल
हाईलाइट
  • टीटी खिलाड़ी दीया चितले राष्ट्रमंडल गेम्स की टीम में शामिल: सीओए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेबल टेनिस महासंघ का संचालन करने वाली समिति (सीओए) ने मंगलवार को कहा कि उसने राष्ट्रमंडल गेम्स (सीडब्ल्यूजी) 2022 के लिए दीया चितले को टीम में शामिल किया है और चयन सूची को अंतिम रूप दिया है, जिसके बाद बैठक में टीम चयन से संबंधित सभी विवादों पर विराम लग गया।

सीओए ने कहा कि दीया चितले (जिन्होंने महिला राष्ट्रमंडल खेलों से बाहर होने को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था) को आगामी राष्ट्रमंडल गेम्स के लिए टीम में शामिल किया गया है।

सीओए ने स्पष्ट किया है कि मीडिया में रिपोर्ट किया गया निर्णय केवल चयन समिति की सिफारिश थी, सीओए का अंतिम निर्णय नहीं था। टीम को भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) से अंतिम मंजूरी मिलनी थी, लेकिन खेल मंत्रालय ने कहा कि यह सीओए की जिम्मेदारी है जो टीम का चयन करने के लिए महासंघ चला रहा है।

उसके बाद सीओए सदस्य एसडी मुदगिल की अध्यक्षता में हुई चयन समिति ने सोमवार को फिर बैठक कर टीम की घोषणा की। फैसले में सीओए ने दीया चितले को महिला डबल में मनिका बत्रा के साथ रखा है, जो पहले अर्चना कामथ के साथ होने की खबर थी। भारत को युगल और मिश्रित युगल जोड़ियों के प्रशिक्षण और चयन के संबंध में एक औपचारिक नीति विकसित करनी पड़ सकती है।

टीम:

पुरुष: शरथ कमल, जी साथियान, हरमीत देसाई, सानिल शेट्टी और मानुष शाह (अतिरिक्त खिलाड़ी)।

महिला: मनिका बत्रा, दीया चितले, रीथ ऋषि, श्रीजा अकुला और स्वास्तिका घोष (अतिरिक्त खिलाड़ी)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News