खेल: श्रेष्ठ यादव के तूफानी शतक से पीजीडीएवी कॉलेज 233 रनों से जीता

IANS News
Update: 2024-04-27 14:41 GMT

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस) श्रेष्ठ यादव के तूफानी शतक की मदद से पीजीडीएवी(प्रातः) कॉलेज ने द्वितीय स्वामी दयानंद सरस्वती डे-नाइट टी-20 इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट में जाकिर हुसैन कॉलेज को 233 रनों से रौंद दिया।

जाकिर हुसैन कॉलेज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पीजीडीएवी (प्रातः) कॉलेज ने 2 विकेट के नुकसान पर 272 रन का विशाल स्कोर बनाया। उनकी तरफ से श्रेष्ठ पी. यादव ने सिर्फ 70 गेंदों में 172 रन बनाए।

जवाब में जाकिर हुसैन कॉलेज की टीम 7.2 ओवर में 39 रन पर ऑल आउट हो गई। गौरव मेहरा ने 7 रन देकर 3 विकेट लिए। पीजीडीएवी (प्रातः) कॉलेज के श्रेष्ठ पी. यादव को प्रमोद सेठी, कुलवीर गहलोत और विपिन त्यागी द्वारा प्लेयर ऑफ द ‌ मैच का पुरस्कार दिया गया।

--आईएएनएस

आरआर/

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News