टेलीविजन: आरती सिंह ने दीपक के साथ अपनी शादी के पारिवारिक पल किए शेयर

हाल ही में व्यवसायी दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधीं अभिनेत्री आरती सिंह ने अपने फैंस के लिए अपनी शादी की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। तस्‍वीर में उनके परिवार के लोगों को देखा जा सकता है।

IANS News
Update: 2024-04-29 14:20 GMT

मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। हाल ही में व्यवसायी दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधीं अभिनेत्री आरती सिंह ने अपने फैंस के लिए अपनी शादी की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। तस्‍वीर में उनके परिवार के लोगों को देखा जा सकता है।

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की भतीजी आरती ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें उन्हें लाल लहंगा पहने देखा जा सकता है।

तस्वीरों में उनकी मां गीता सिंह, भाई और एक्‍टर कृष्णा अभिषेक, उनकी पत्‍नी कश्मीरा शाह और परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं।

पोस्ट को कैप्शन दिया गया है : "मेरे सबसे खास लोगों के साथ खास दिन... माई पिलर्स।''

आरती ने 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में दीपक से शादी की। 'बिग बॉस 13' में चौथी रनरअप रहीं आरती इन दिनों शो 'श्रावणी' में नजर आ रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News