अपराध: फरीदाबाद में साइबर अपराधियों पर गिरी गाज, पांच गिरफ्तार

फरीदाबाद से साइबर अपराध के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 60,000 रुपए, एक मोबाइल फोन और 400 सिम बरामद किए गए हैं।

IANS News
Update: 2024-04-27 15:19 GMT

फरीदाबाद, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। फरीदाबाद से साइबर अपराध के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 60,000 रुपए, एक मोबाइल फोन और 400 सिम बरामद किए गए हैं।

एसीपी साइबर क्राइम अभिमन्यु गोयत ने बताया, “चांद सुपारी नाम के व्यक्ति की शिकायत पर साइबर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए पांच साइबर ठगों को गिरफ्तार किया।” आरोपियों की पहचान सौरभ वर्मा, रोशन, अंकित, समीम, दिव्यांशु के रूप में हुई। इनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, इन सभी ने मिलकर फरीदाबाद के रहने वालों से लाखों की ठगी की थी। आरोपी सौरभ सिम अरेंज कर अंकित वर्मा को देता था।

एसीपी अभिनव ने बताया, “चांद सुपारी ( शिकायतकर्ता) को स्टॉक मार्केट में शेयर इन्वेस्टमेंट के नाम पर व्हाट्सएप ग्रुप शेयर इन्वेस्टमेंट इलिट 115 में जोड़ा गया। इसके बाद, फर्जी वेबसाइट, प्राइवेट प्लेसमेंट.कॉम का अकाउंट खुलवाया गया, इसमें शिकायतकर्ता के पैसों में बढ़ोतरी दिखाई गई।”

उनके झांसे में आकर चांद सुपारी ने 53,15,247 का निवेश कर दिया और इस पर आरोपियों ने हाथ साफ कर दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News