दिल्ली शराब घोटाला: ईडी की शिकायत पर बौखलाए अरविंद केजरीवाल, बीजेपी पर साधा निशाना, बोले - 'समय एक जैसा नहीं रहता'

  • ईडी ने केजरीवाल के खिलाफ केस चलाने के लिए खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
  • एजेंसी द्वारा भेजे गए समन पर उपस्थित नहीं हुए दिल्ली सीएम
  • आप प्रमुख ने साधा सत्ताधारी बीजेपी पर निशाना

Anchal Shridhar
Update: 2024-03-06 19:47 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी द्वारा अब तक भेजे गए आठ समन को नजरंदाज करने के लिए ईडी ने दिल्ली के सीएम के खिलाफ चलाने की मांग को लेकर दिल्ली की एक कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ईडी ने इस मामलो को लेकर कोर्ट में नई शिकायत दर्ज कराई है। जांच एजेंसी के इस कदम को लेकर सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह ईडी के जरिए विपक्षी दलों के नेताओं को परेशान करवाती है और फिर उन्हें पार्टी में शामिल कराती है। आप प्रमुख ने आगे कहा कि जो लोग बीजेपी में शामिल होने से मना कर देते हैं उन्हें जेल भिजवा दिया जाता है।

उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "ईडी और मोदी सरकार की ये सच्चाई है. कैसे लोगों को ईडी से परेशान करवा के बीजेपी में शामिल किया जाता है। ईडी की रेड करवा के पूछा जाता है - कहाँ जाओगे - बीजेपी या जेल? जो बीजेपी जाने से मना कर देते हैं, उन्हें जेल भेज देते हैं। आज अगर सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह अगर बीजेपी में शामिल हो जायें तो कल ही उन्हें बेल हो जाएगी।"

समय एक जैसा नहीं रहता

आप सुप्रीमो ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "ऐसा नहीं कि इन तीनों ने कोई गुनाह किया है, बस उन्होंने बीजेपी में जाने से मना कर दिया। आज अगर मैं बीजेपी में चला जाऊं तो मुझे भी ED के समन आना बंद हो जाएंगे। पर ऊपर वाले के यहां देर है, अंधेर नहीं। प्रधान मंत्री जी, ऊपर वाले से डरिए। हर समय एक जैसा नहीं रहता। और समय बड़ा बलवान है।"

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अब तक आठ समन भेजे हैं। लेकिन केजरीवाल ने इन समनों को अवैध बताते हुए नजरअंदाज किया है। 

Tags:    

Similar News