बिहार के गया में बम हमले में भाजपा नेता बाल-बाल बचे

IANS News
Update: 2023-06-01 05:25 GMT
BJP. (File Photo: IANS)
डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के गया में बुधवार तड़के एक भाजपा नेता के घर पर चार बम फेंके गए। नेता और उनके परिवार के लोग हालांकि बाल-बाल बच गए। यह जानकारी पुलिस ने दी।

भाजपा नेता संतोष गुप्ता और उनके परिवार के सदस्य डोभी इलाके स्थित अपने घर में सो रहे थे, तभी बाइक सवार दो हमलावरों ने बुधवार की देर रात करीब दो बजे एक के बाद एक चार बम फेंके। हालांकि, उनमें से कोई भी बम गुप्ता या उनके परिवार को नुकसान नहीं पहुंचा पाया। पिछले एक साल में भाजपा नेता पर यह दूसरा हमला था।

हमलावर सीसीटीवी कैमरे में रूमाल से मुंह ढके हुए कैद हो गए। स्थानीय पुलिस ने दो जिंदा बम भी बरामद किए हैं। गुप्ता ने आरोप लगाया, मुझे पूरा संदेह है कि हमले के पीछे इमरान नाम का एक दबंग है। वह मुझे मारने की साजिश रच रहा है। हम केवल इसलिए बच गए, क्योंकि उनका निशाना चूक गया।

शेरघाटी रेंज के अतिरिक्त एसपी-सह-डीएसपी के. रामदास ने कहा, डोभी थाना क्षेत्र के कमरौनी गांव में एक भाजपा नेता के घर चार बम फेंके गए। हमने दो जिंदा बम भी बरामद किए हैं और उन्हें निष्क्रिय कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News