लोकसभा चुनाव 2024: बदायूं से टिकट कटने पर मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य

  • सीएम योगी का कार्यक्रम
  • स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं संघमित्रा
  • बदायूं से है बीजेपी सांसद

ANAND VANI
Update: 2024-04-02 12:47 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच एक चुनावी मंच पर बीजेपी सांसद संक्षमित्रा के आंसू छलक आए।  प्रचार के दौरान उत्तरप्रदेश के बदायूं क्लब मैदान में प्रबुद्ध जन सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंच पर बीजेपी से टिकट कटने पर सांसद संघमित्रा मौर्य फूट फूट कर रोने लगी।आपको बता दें बीजेपी ने इस बार मौर्य का टिकट काटकर दुर्विजय शाक्य को लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। हालफिलहाल बीजेपी सांसद के आंसू झलकने के पीछे की मुख्य वजह सामने नहीं आई है। कुछ देर बाद सांसद सामान्य हुई तब तक सीएम योगी मंच पर पहुंच चुके थे।  संघमित्रा मौर्य बीजेपी से सांसद है और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं। 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा 2014 से पहले क्या स्थिति थी। देश में कही नक्सलवाद था, तो कहीं आतंकवाद, आज दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ा है।इस दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन इंडिया की राजनातिक पार्टियों पर भी हमला किया

योगी ने 2014 से पहले की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में पहले भय,डर का माहौल था। इससे साथ ही मुख्यमंत्री ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार और गरीबी को लेकर विपक्षी सरकारों पर निशाना साधा। देश में परिवारवाद के नाम पर लूट खसोट करने की छूट उन लोगों को दी गई थी। वे लोग अराजकता फैला रहे थे। गरीबों के हकों पर डकैती डाली जा रही थी। सांसद के रोने को लेकर दैनिक जागरण लिखता है कि कार्यक्रम के दौरान उनके पास गुलाब देवी बैठी थीं। वह राजा दशरथ की कहानी सुना रही थीं, जिसे सुनकर उनकी आंखें नम हो गई थीं और कोई बात नहीं थी।

Tags:    

Similar News