लोकसभा चूनाव 2024: चुनावी प्रचार के दौरान पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान ने कहा मैं यहां राजनीति में बने रहने, लोगों से जुड़े रहने के लिए आया हूं

  • मुर्शिदाबाद जिले की बहरामपुर लोकसभा सीट से टीएमसी कैंडिडेट
  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी से मुकाबला
  • पठान ने चौधरी पर लगाए कई आरोप

ANAND VANI
Update: 2024-04-21 10:26 GMT

डिजिटल डेस्क,कोलकाता।पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले की प्रतिष्ठित बहरामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व क्रिकेटर युसूफ पठान ने कहा यहां राजनीति में बने रहने और शहर के लोगों से जुड़े रहने के लिए आए हैं जो उन्हें अपना मानकर पहले ही स्वीकार कर चुके हैं।

पूर्व क्रिकेटर पठान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ बहरमपुर लोकसभा सीट पर तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे है ।आपको बता दें यूसुफ पठान ने 2021 साल के शुरुआती महीना फरवरी में खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था।बहरामपुर में हर गुजरते दिन के साथ उनमें ताकत और आत्मविश्वास बढ़ रहा है।पठान ने प्रवासी श्रमिकों को रोकने,नौकरी के अवसर पैदा करना, एक विश्व स्तरीय खेल परिसर का निर्माण करना जैसे वादे किए।

युसूफ पठान ने पीटीआई को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मैं ऐसी जगह पर आया हूं, जहां लोग मुझसे कह रहे हैं आप को हम यहां से जाने नहीं देंगे। यूसुफ पठान ने कहा, "यहां के लोगों ने पहले ही मुझे अपने बेटे, भाई या दोस्त के रूप में स्वीकार कर लिया है। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव का परिणाम चाहे जो भी हो, मैं उनके साथ रहूंगा। बेहतर भविष्य के लिए मैं उनके साथ रहूंगा, जिसके वे हकदार हैं। ये लोग मेरी ताकत हैं और, इंशाल्लाह, मैं जीतूंगा। जिस तरह की सकारात्मक मानसिकता में मैं इस समय हूं, मैं हार की संभावना के बारे में भी नहीं सोच रहा हूं।

उन्होंने कहा, ''मैं अधीर चौधरी का बहुत सम्मान करता हूं, जो एक वरिष्ठ नेता हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार पर कई मुद्दों को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा चौधरी बुनियादी ढांचे और रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए आवश्यक केंद्रीय अनुदान लाने में विफल रहे।25 साल से एमपी रहे अधीर चौधरी को जनता को जवाब देना चाहिए कि वह विफल क्यों हो रहे है। 

Tags:    

Similar News