जनविश्वास रैली: पीएम मोदी पर बरसे लालू यादव, बोले - 'हिंदू नहीं हैं मोदी', नीतीश के गठबंधन छोड़ने पर कही ये बात

  • पटना के गांधी मैदान में आयोजित हुई जनविश्वास रैली
  • विपक्ष के बड़े चेहरों का लगा जमावड़ा
  • पीएम मोदी पर बरसे लालू यादव

Anchal Shridhar
Update: 2024-03-03 13:10 GMT

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में विपक्षी दलों की रैली का आयोजन हुआ। इस रैली में राहुल गांधी, लालू यादव, सीताराम येचुरी, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव समेत कई नेता उपस्थित रहे। इस दौरान वहां लाखों की भीड़ जुटी, जो कि लालू यादव का भाषण का सुनने को उत्साहित दिखी। रैली को संबोधित करते हुए लालू ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह हिंदू नहीं हैं। इसके साथ ही लालू ने मोदी के परिवारवाद वाले बयान पर भी उन्हें घेरा।

हिंदू नहीं हैं मोदी

लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी क्या है, क्या चीज है? मोदी परिवारवाद पर बोलते हैं, मोदी जी यह बताएं उनकी संतान क्यों नहीं है? तुम्हारे पास परिवार नहीं है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी हिंदू भी नहीं हैं। क्योंकि मोदी ने अपनी मां के निधन पर बाल नहीं छिलवाए। लालू ने कहा, 'हिंदू धर्म में किसी की मां मरती है तो बेटा बाल अपना बाल छिलवाता है। तुम क्यों नहीं छिलवाए? जब तुम्हारी मां का निधन हुआ।'

नीतीश पर कही ये बात

इस दौरान लालू यादव ने नीतीश कुमार पर भी बात की। उन्होंने कहा कि जो बिहार फैसला लेता है वही देश के लोग फॉलो करते हैं। मेरा किडनी ट्रांसप्लांट हुआ, मेरी बेटी यहां रोहिणी आई है। उसने अपनी किडनी हमको दी, जीवन दान दी। तेजस्वी महागठबंधन सरकार के दौरान लाखों रोजगार दिया, हम रोज पूछते पूछते थे आज कितना रोजगार दिया? तेजस्वी ने अच्छा काम किया। 2017 में जब नीतीश महागठबंधन से एनडीए में गए थे तो नीतीश को हमने गाली नहीं दी। हमने कहा था पलटूराम है। इसके बाद हमने उनको दोबारा महागठबंधन में लिया। हमसे गलती हुई। 

Tags:    

Similar News