आप ने पंजाब मुख्यमंत्री पर अवैध खनन के लगे आरोपों की जांच की सराहना की

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 आप ने पंजाब मुख्यमंत्री पर अवैध खनन के लगे आरोपों की जांच की सराहना की

IANS News
Update: 2022-01-31 16:00 GMT
आप ने पंजाब मुख्यमंत्री पर अवैध खनन के लगे आरोपों की जांच की सराहना की

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित के उस फैसले का स्वागत किया, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ अवैध बालू खनन के आरोपों पर डीजीपी को उच्च स्तरीय जांच कराने का आदेश दिया था।

आप पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने यहां मीडिया को बताया कि आप ने राज्यपाल को एक पत्र सौंपा है और चन्नी के खिलाफ जांच की मांग की है। उन्होंने आम आदमी पार्टी की मांग को स्वीकार करने के लिए राज्यपाल को धन्यवाद दिया और उम्मीद जताई कि पंजाब पुलिस मामले में निष्पक्ष और स्वतंत्र जांच करेगी और दोषियों को सजा देगी।

जांच के आदेश से संबंधित पत्र का जिक्र करते हुए चड्ढा ने कहा कि राज्यपाल ने मामले को संज्ञान में लिया है और डीजीपी वी.के. भावरा अपने निर्वाचन क्षेत्र चमकौर साहिब के ग्राम जिंदापुर में अवैध बालू माफिया के आरोप में चन्नी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

राज्यपाल ने डीजीपी से उच्च स्तरीय जांच कराने और रिपोर्ट उन्हें सौंपने को कहा है। चड्ढा ने डीजीपी और पंजाब पुलिस से अपील की कि वह किसी भी तरह के राजनीतिक दबाव में न आएं और पूरे मामले की निष्पक्ष और स्वतंत्र जांच कराकर मुख्यमंत्री चन्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करें।

चड्ढा ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र चमकौर साहिब में रेत माफिया का पदार्फाश किया है और आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री और उनके रिश्तेदार रेत माफिया से जुड़े हैं।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News