असम पुलिस ने इस साल 53 जिहादियों को गिरफ्तार किया: सीएम सरमा

पासपोर्ट अधिनियम और विदेशी अधिनियम असम पुलिस ने इस साल 53 जिहादियों को गिरफ्तार किया: सीएम सरमा

IANS News
Update: 2022-12-24 18:00 GMT
असम पुलिस ने इस साल 53 जिहादियों को गिरफ्तार किया: सीएम सरमा
हाईलाइट
  • असम में जिहादी गतिविधियों में शामिल

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम पुलिस ने इस साल 53 जिहादियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक बांग्लादेशी नागरिक भी शामिल है, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को यह जानकारी दी।

असम विधानसभा में शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन बीजेपी विधायक तेराश गोवाला के एक सवाल का जवाब देते हुए सरमा ने कहा कि इस साल मार्च से राज्य के सात जिलों- बारपेटा, बोंगईगांव, मोरीगांव, धुबरी, गोलपारा, तमुलपुर और नलबाड़ी जिलों में कुल नौ मामले दर्ज किए गए हैं।

सरमा ने कहा कि जिहादी मॉड्यूल के खिलाफ बारपेटा में दर्ज मामले को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दिया गया है। एक बांग्लादेशी नागरिक सैफुल इस्लाम उर्फ हारुन राशिद को आईपीसी, यूए(पी) अधिनियम, पासपोर्ट अधिनियम और विदेशी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत बारपेटा में गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने कहा, वह बारपेटा जिले में धकालियापारा मस्जिद के इमाम के रूप में कार्यरत था। इस बीच, पांच अन्य बांग्लादेशी नागरिक अभी भी फरार हैं, जो कथित तौर पर असम में जिहादी गतिविधियों में शामिल थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News