यूपी समेत पांच राज्यों की चुनावी तैयारियों में जुटी बीजेपी, कल से दिल्ली में शुरू होगा मंथन

विधानसभा चुनाव 2022 चुनावी तारीखों की घोषणा के बाद यूपी समेत पांच राज्यों की चुनावी तैयारियों में जुटी बीजेपी, कल से दिल्ली में शुरू होगा मंथन

ANAND VANI
Update: 2022-01-10 09:20 GMT
यूपी समेत पांच राज्यों की चुनावी तैयारियों में जुटी बीजेपी, कल से दिल्ली में शुरू होगा मंथन
हाईलाइट
  • कोविड कहर में डिजिटल चुनावी प्रचार
  • राजनीति के बागियों का दौर शुरू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी राजनीतिक पार्टियों में चुनावी कैंडिडेट को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

                                   

सपा छोटे दलों से गठबंधन के साथ चुनावी मैदान में उतरने का मूड बना चुकी  हैं। वहीं बसपा अपने अकेले के बलबूते पर यूपी की सत्ता तक पहुंचने में जुटी हैं। वहीं सत्ता फिर से कब्जा करने के लिए बीजेपी अपने कार्य, कार्यकर्ता, संघ और संगठन के सहारे यूपी की गद्दी पर बैठने की पुरजोर कोशिश में हैं। कांग्रेस प्रियंका गाँधी के नेतृत्व में महिला मतदाताओं का कार्ड खेलकर अपनी खोई हुई साख फिर से पाने की जुगत में है। प्रत्याशियों को लेकर हर पार्टियों में बागियों का दौर शुरू हो गया है। 

प्रत्याशियों और चुनावी मैदान की तैयारियों को लेकर बीजेपी कल दिल्ली में एक मंथन बैठक करने जा रही है। कल दिल्ली में यूपी बीजेपी के दिग्गज एक साथ नजर आएंगे। इसी कड़ी में 13 जनवरी को बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की मीटिंग होगी। उसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि बीजेपी अपने प्रत्याशियों  की पहली लिस्ट जारी कर सकती है। 

कोविड और इलेक्शन कमीशन के निर्देशों का पालन करते हुए बीजेपी कल से यूपी में महाजनसंपर्क अभियान  शुरू करने वाली है। इस अभियान में पार्टी के कार्यकर्ता और नेता घर घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करेंगे।  

 

 

Tags:    

Similar News