विकास के एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंद : पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात विधान सभा चुनाव 2022 विकास के एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंद : पीएम नरेंद्र मोदी

IANS News
Update: 2022-11-28 05:30 GMT
विकास के एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंद : पीएम नरेंद्र मोदी
हाईलाइट
  • राजकोट में चुनावी जनसभा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात विधान सभा चुनाव में भाजपा को लगातार सातवीं बार और इस बार अब तक की सबसे बड़ी जीत दिलाने की मुहिम में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि अपने विकास के एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंदीदा च्वॉइस है ।

भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में विधान सभा चुनाव को लेकर लगातार धुआंधार चुनाव प्रचार और जनसभाएं कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को भी गुजरात के भावनगर, कच्छ, जामनगर और राजकोट में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले सोमवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार के अपने एक रोड शो के वीडियो को ट्वीट कर यह दावा किया कि अपने विकास के एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंदीदा च्वॉइस है ।

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को सूरत में किए गए अपने रोड शो की वीडियो सोमवार सुबह शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, सूरत में एक अविस्मरणीय शाम ! यह कल की हाइलाइट्स है। हमारे विकास के एजेंडे के कारण भाजपा लोगों की पसंदीदा च्वॉइस है।

गुजरात में विधान सभा चुनाव को लेकर लगातार धुआंधार चुनाव प्रचार, रोड शो और जनसभाएं कर रहें नरेंद्र मोदी जहां एक ओर विकास के एजेंडे पर गुजरात के मतदाताओं का समर्थन मांगते हुए उनसे यह कह रहे हैं कि यह विधान सभा चुनाव राज्य में सिर्फ मुख्यमंत्री या मंत्री चुनने का नहीं, बल्कि गुजरात के अगले 25 वर्षों के भविष्य को तय करने का चुनाव है, तो वहीं दूसरी ओर वो आतंकवाद, बम धमाके और सुरक्षा का सवाल उठाकर विरोधी दलों खासकर कांग्रेस पर निशाना भी साध रहे हैं।

नरेंद्र मोदी खासतौर से गुजरात के उन युवाओं को अतीत के गुजरात की याद दिला कर आगाह करने का भी प्रयास कर रहे ह,ैं जिनका जन्म 1995 के बाद यानी गुजरात में पहली बार पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार बनने के बाद हुआ है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News