भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज युवा रैली को करेंगे संबोधित

मणिपुर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज युवा रैली को करेंगे संबोधित

IANS News
Update: 2021-12-29 19:30 GMT
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज युवा रैली को करेंगे संबोधित
हाईलाइट
  • बलूनी ने फिर से भाजपा सरकार बनने का किया दावा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को मणिपुर में युवा रैली को संबोधित करेंगे। राज्य में 2022 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर जेपी नड्डा राज्य के मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी कर सकते हैं।

जेपी नड्डा के मणिपुर दौरे की जानकारी देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने ट्वीट किया भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  मणिपुर के काकचिंग में युवा रैली को संबोधित करेंगे।

बलूनी ने मणिपुर में फिर से भाजपा सरकार बनने का दावा करते हुए आगे अपने ट्वीट में लिखा राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में मणिपुर में भाजपा को फिर से जनता का प्रचंड समर्थन मिलेगा और फिर से कमल खिलेगा। आपको बता दें कि नड्डा गुरुवार 30 दिसंबर को दोपहर बाद 2.30 बजे काकचिंग में युवा रैली को संबोधित करेंगे।

मणिपुर में दोबारा सरकार बनाने के लक्ष्य को लेकर विधानसभा चुनाव में उतरने जा रही भाजपा के शीर्ष नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। दिसंबर महीने में नड्डा तीसरी बार मणिपुर जा रहे हैं। पिछले सप्ताह 24 दिसंबर को नड्डा महिला रैली को संबोधित करने के लिए मणिपुर के दौरे पर गए थे और इससे पहले 10 दिसंबर को भी उन्होंने राज्य का दौरा किया था।

बता दें कि 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में राज्य की कुल 60 सीटों में से कांग्रेस को 28 और भाजपा को 21 सीटों पर जीत हासिल हुई थी। लेकिन अन्य दलों के सहयोग से भाजपा ने कांग्रेस को मात देते हुए राज्य में सरकार बनाई और 5 साल चलाई भी। मणिपुर में भाजपा इस बार अपने दम पर दो-तिहाई बहुमत हासिल करने के लिए अबकी बार 40 पार के नारे के साथ चुनावी मैदान में उतरने जा रही है।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News