कोयंबटूर विस्फोट : वनथी श्रीनिवासन ने कहा- 31 अक्टूबर को रहेगा भाजपा बंद

तमिलनाडु राजनीति कोयंबटूर विस्फोट : वनथी श्रीनिवासन ने कहा- 31 अक्टूबर को रहेगा भाजपा बंद

IANS News
Update: 2022-10-28 12:30 GMT
कोयंबटूर विस्फोट : वनथी श्रीनिवासन ने कहा- 31 अक्टूबर को रहेगा भाजपा बंद

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोयंबटूर दक्षिण की विधायक वनथी श्रीनिवासन ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी द्वारा 31 अक्टूबर को कोयंबटूर में घोषित बंद में कोई बदलाव नहीं आया है। मैटिनी मूर्ति से राजनेता बने कमल हासन को करारी हार देकर कोयंबटूर दक्षिण सीट जीतने वाले वनथी ने एक बयान में कहा कि बंद विरोध का एक लोकतांत्रिक तरीका है और पार्टी 23 अक्टूबर को कोयंबटूर में हुए आतंकी हमले का विरोध कर रही है।

तमिलनाडु के आबकारी और बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी, जो कोयंबटूर के प्रभारी मंत्री हैं, पर भारी पड़ते हुए, वनथी ने कहा कि वह 22 अक्टूबर से चार दिनों तक कोयंबटूर में नहीं थे। विस्फोट और एक व्यक्ति की मौत के बाद भी वह शहर नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा के बंद की घोषणा के बाद ही मंत्री शहर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि मंत्री भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई पर आरोप लगा रहे थे कि कोयंबटूर में सब कुछ सामान्य है।

उन्होंने कहा कि सेंथिल बालाजी ने बंद में भाग लेने के खिलाफ कोयंबटूर में व्यापार और उद्योग मंडलों को धमकी दी थी और कहा था कि मंत्री केवल प्रचार करने और बंद के खिलाफ लोगों को धमकी देने के लिए कोयंबटूर पहुंचे हैं। वनथी श्रीनिवासन ने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल है जिसे इस तरह की धमकियों से नहीं डराया जा सकता।

भाजपा नेता ने कहा कि जब मंत्री बालाजी सामान्य स्थिति की बात कर रहे थे, तब कोयंबटूर में 3,000 पुलिसकर्मियों की एक मजबूत टुकड़ी तैनात की गई थी और स्थिति पर नजर रखने के लिए 40 चेक पोस्ट लगाए गए थे। वनथी श्रीनिवासन ने आरोप लगाया कि कोयंबटूर में स्थिति बहुत खराब है, इसलिए भाजपा ने 31 अक्टूबर को बंद की घोषणा की थी।

गौरतलब है कि 23 अक्टूबर की सुबह सनागमेश्वर मंदिर के पास कार विस्फोट में उक्कड़म नामक 25 वर्षीय युवक जमीशा मुबीन की मौत हो गई थी। मृतक जमीशा मुबीन के आवास से पोटैशियम नाइट्रेट, सल्फर, एल्युमिनियम पाउडर और चारकोल सहित 75 किलोग्राम बम बनाने वाले केमिकल्स को जब्त करने और गिरफ्तार करने के बाद उसके छह साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ यूएपीए लगाया गया। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पहले ही एफआईआर दर्ज कर ली है और एजेंसी के डीआईजी के.बी. वंदना शहर पहुंचकर प्रारंभिक पूछताछ कर रही है। तमिलनाडु पुलिस ने रामनाथपुरम जिले के एरवाडी में दो लोगों से भी पूछताछ की है, जिनको लेकर मृतक मुबीन और अन्य युवकों के साथ जुड़े होने का संदेह है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News