अभिषेक बनर्जी से पूछताछ के दौरान ईडी ने नोट किए विरोधाभाषी बयान

उत्तरप्रदेश अभिषेक बनर्जी से पूछताछ के दौरान ईडी ने नोट किए विरोधाभाषी बयान

IANS News
Update: 2022-09-02 13:00 GMT
अभिषेक बनर्जी से पूछताछ के दौरान ईडी ने नोट किए विरोधाभाषी बयान

 डिजिटल डेस्क,कोलकाता। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा शुक्रवार को कोयला तस्करी घोटाले के संबंध में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी से पूछताछ शुरू किए पांच घंटे से अधिक समय बीत चुका है और सूत्रों ने कहा कि ईडी के अधिकारियों ने कई परस्पर विरोधी मामलों का पता लगाया है।

ईडी सूत्रों ने बताया कि पूछताछ सुबह 11 बजे के बाद शुरू हुई और दोपहर 2 बजे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को 45 मिनट के लंच ब्रेक की अनुमति दी गई।

ईडी के एक अधिकारी ने कहा, ब्रेक के दौरान, हमारे अधिकारियों ने अभिषेक बनर्जी द्वारा शुक्रवार को दिए गए बयानों की पुष्टि ईडी के समक्ष दो पूर्व पूछताछ सत्रों के दौरान की। अधिकारियों ने आज उनके द्वारा दिए गए बयानों और अतीत में दिए गए बयानों के बीच कई विसंगतियां पाईं।

लंच ब्रेक के बाद फिर से पूछताछ का दौर शुरू हुआ जो खबर लिखे जाने तक जारी था। पता चला है कि शुक्रवार की पूछताछ मुख्य रूप से अभिषेक बनर्जी, उनकी पत्नी रुजिरा नरूला बनर्जी और उनकी भाभी मेनका गंभीर के बैंक खातों में कुछ लेनदेन से संबंधित है।संयोग से, ईडी को मेनका गंभीर से 5 सितंबर को पूछताछ करनी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News