कांग्रेस उम्मीदवार ने दाखिल किया हलफनामा, कहा- जनता का विश्वास नहीं तोड़ूंगा

गुजरात कांग्रेस उम्मीदवार ने दाखिल किया हलफनामा, कहा- जनता का विश्वास नहीं तोड़ूंगा

IANS News
Update: 2022-11-30 12:30 GMT
कांग्रेस उम्मीदवार ने दाखिल किया हलफनामा, कहा- जनता का विश्वास नहीं तोड़ूंगा

डिजिटल डेस्क, नवसारी (गुजरात)। पिछले एक दशक से कांग्रेस की छवि धूमिल हुई है, क्योंकि कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर चुने गए विधायकों ने न केवल पार्टी बल्कि मतदाताओं को भी धोखा दिया, मध्यावधि में पार्टी से इस्तीफा दे दिया और पाला बदल लिया। इससे सबक लेते हुए पार्टी के नवसारी निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार दीपक बारोट ने नोटरी हलफनामे के जरिए मतदाताओं से वादा किया है कि वह पांच साल तक उनके विश्वास को धोखा नहीं देंगे।

उनका हलफनामा नवसारी में उनके दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों द्वारा सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है।

आईएएनएस से बात करते हुए दीपक बारोट ने कहा, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं लोगों को आश्वस्त करना चाहता था कि अगर वह मुझे कांग्रेस के सिंबल पर वोट देते हैं, तो मैं पार्टी नहीं छोड़ूंगा और उनके भरोसे को धोखा नहीं दूंगा। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लोगों को लगने लगा है कि प्रतिनिधि निर्वाचित होने के बाद वफादारी नहीं दिखाते हैं।

उनका ²ढ़ विश्वास है कि यदि खरीद-फरोख्त से सरकार बनानी है, तो चुनाव नहीं बल्कि एक खुला बाजार होना चाहिए, जहां राजनीतिक नेताओं का व्यापार किया जा सके। भारत के चुनाव आयोग को उनका सुझाव है कि उन्हें एक नियम बनाना चाहिए कि यदि कोई निर्वाचित प्रतिनिधि कार्यकाल के दौरान पार्टी छोड़ देता है जिसके लिए वह निर्वाचित होता है, तो ऐसे राजनीतिक नेताओं को जीवन भर के लिए चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित कर देना चाहिए, अन्यथा लोग विश्वास खोने लगेंगे और चुनाव में भाग नहीं ले पाएंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News