एनसीपी विधायक कांधल जडेजा ने पार्टी से दिया इस्तीफा

गुजरात चुनाव एनसीपी विधायक कांधल जडेजा ने पार्टी से दिया इस्तीफा

IANS News
Update: 2022-11-14 08:00 GMT
एनसीपी विधायक कांधल जडेजा ने पार्टी से दिया इस्तीफा

डिजिटल डेस्क, पोरबंदर (सौराष्ट्र)। राकांपा विधायक कांधल जडेजा ने कुटियाना सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिलने के बाद सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

शुक्रवार को सैकड़ों समर्थकों की मौजूदगी में कांधल जडेजा ने कुटियाना सीट से गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए एक फॉर्म भरा, जहां से वह 2012 और 2017 में चुने गए थे।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि, पार्टी के राष्ट्रीय नेता प्रफुल्ल पटेल ने उन्हें टिकट का आश्वासन दिया था।

कांधल के इस्तीफे पर टिप्पणी करते हुए, राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की राज्य इकाई के अध्यक्ष जयंत पटेल (बोस्की) ने मीडिया को बताया कि पार्टी ने उन्हें मैदान में उतारने का फैसला किया, इसलिए जडेजा को टिकट नहीं दिया गया।

वर्तमान चुनावों में, पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन में केवल तीन सीटों, नरोदा (अहमदाबाद शहर), उमरेठ (आनंद) देवगढ़ बारिया (दाहोद जिला) पर चुनाव लड़ रही है।

इस्तीफा देने के बाद जडेजा ने अभी तक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने या किसी अन्य पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ने का मन नहीं बनाया है। जब आईएएनएस ने उनकी टिप्पणियों के लिए उनसे संपर्क किया तो संपर्क नहीं हो सका।

लेकिन उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि, वह बीटीपी नेताओं के भी संपर्क में हैं, अगर वे टिकट देते हैं, तो कांधल बीटीपी चिह्न् का उपयोग कर चुनाव लड़ना पसंद करेंगे या अंत में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News