झारखंड के सीएम हेमंत बोले, संवैधानिक संस्थाओं का घोर दुरुपयोग कर रही भाजपा

हेमंत सरकार पर संकट के बादल झारखंड के सीएम हेमंत बोले, संवैधानिक संस्थाओं का घोर दुरुपयोग कर रही भाजपा

IANS News
Update: 2022-08-25 11:30 GMT
झारखंड के सीएम हेमंत बोले, संवैधानिक संस्थाओं का घोर दुरुपयोग कर रही भाजपा

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भाजपा पर सरकारी संस्थाओं के घोर दुरुपयोग का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि उनकी विधानसभा सदस्यता से जुड़े मामले में केंद्रीय निर्वाचन आयोग और राज्यपाल की ओर से अब तक कोई सूचना नहीं मिली है। पर उन्हें ऐसी खबरों के बारे में पता चला है, जिसमें कहा जा रहा है कि निर्वाचन आयोग ने उनकी विधानसभा की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की है। कहा जा रहा है कि निर्वाचन आयोग की रिपोर्ट सीलबंद है, फिर इसके बारे में भाजपा सांसद से लेकर उनके कठपुतली पत्रकार कैसे लिख रहे हैं। यह तो संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग है।

विधानसभा सदस्यता को लेकर चल रही खबरों पर सीएमओ की ओर से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बात कही गयी है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि भाजपा ने जिस तरह से संवैधानिक संस्थाओं एवं सार्वजनिक एजेंसियों का दुरुपयोग किया है, वह बेहद शर्मनाक है। भाजपा मुख्यालय ने जिस तरीके से सरकारी संस्थाओं पर कब्जा जमा लिया है, भारत के लोकतंत्र में ऐसा कभी नहीं देखा गया। मुख्यमंत्री ने कहा है कि ऐसा लगता है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं, जिनमें एक सांसद और उनकी कठपुतली पत्रकार बिरादरी ने खुद से निर्वाचन आयोग की रिपोर्ट का मसौदा तैयार किया है, जो अभी सील बंद है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News