पे सीएम विवाद पर बोले कर्नाटक के सीएम बोम्मई, गंदी राजनीति कर रही है कांग्रेस

कर्नाटक पे सीएम विवाद पर बोले कर्नाटक के सीएम बोम्मई, गंदी राजनीति कर रही है कांग्रेस

IANS News
Update: 2022-09-24 10:30 GMT
पे सीएम विवाद पर बोले कर्नाटक के सीएम बोम्मई, गंदी राजनीति कर रही है कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, चित्रदुर्ग, (कर्नाटक) । कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को विपक्षी कांग्रेस पर राज्य में अपने पे सीएम अभियान के संबंध में गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, अगर कोई समस्या है तो सीधे तौर पर बात करनी चाहिए। उन्हें सबूत, रिकॉर्ड देना चाहिए और इसकी जांच होनी चाहिए। सीएम बोम्मई ने कहा, कांग्रेस नेता गंदी राजनीति करके सत्ता हासिल करने के भ्रम में हैं। कर्नाटक में यह संभव नहीं है। सरकार इस संबंध में कानूनी कार्रवाई शुरू करेगी।

सीएम बोम्मई ने कहा, हम 30-35 साल से राजनीति में हैं। हम लोगों की नब्ज महसूस कर सकते हैं। इस बार बीजेपी सत्ता हासिल करने जा रही है। उन्होंने कहा कि आलाकमान की सहमति के बाद राज्य मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। पीएफआई और एसडीपीआई नेताओं पर छापेमारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कार्रवाई राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी (एनआईए) और राज्य पुलिस विभाग द्वारा शुरू की गई थी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News