महाराष्ट्र विधान परिषद के नतीजे प्रधानमंत्री के प्रति जनता के विश्वास का प्रतीक

जेपी नड्डा महाराष्ट्र विधान परिषद के नतीजे प्रधानमंत्री के प्रति जनता के विश्वास का प्रतीक

IANS News
Update: 2021-12-14 11:00 GMT
महाराष्ट्र विधान परिषद के नतीजे प्रधानमंत्री के प्रति जनता के विश्वास का प्रतीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र विधान परिषद में पार्टी ने छह में से चार सीटें जीती हैं और यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और उनकी नीतियों में जनता के विश्वास का प्रतीक है। नड्डा ने ट्विटर पर कहा महाराष्ट्र विधान परिषद में पार्टी ने छह में से चार सीटें जीती हैं और यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व ,उनकी नीतियों और योजनाओं के प्रति जनता के विश्वास का प्रतीक है। मैं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, देवेन्द्र फडनवीस और सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और महाराष्ट्र प्रभारी सी टी रवि ने एक ट्वीट में कहा महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में टीम भाजपा को इस शानदार जीत के लिए हार्दिक बधाई। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस के नेतृत्व में हमारे कार्यकर्ताओं ने जो अथक मेहनत की थी, उन सभी को धन्यवाद, भाजपा ने छह में चार सीटें जीती हैं।

इन चुनावों के नतीजों पर प्रतिक्रिया करते हुए देवेन्द्र फडनवीस ने कहा ये दोनों जीत हमारे लिए बहुत ही खास हैं और हमारे प्रत्येक कार्यकर्ता की कठोर मेहनत का नतीजा है। नागपुर और अकोला में भारी अंतर से विजय हासिल की गई हैं और एक बार फिर भाजपा ने इन चुनावों में अपने आपको साबित कर दिखाया है तथा विधान परिषद की छह में से चार सीटों पर पार्टी की जीत हुई है। गौरतलब है कि केसरिया पार्टी ने स्थानीय प्राधिकरण निर्वाचन क्षेत्र में अकोला और नागपुर सीटों पर जीत हासिल की थी और नागपुर से चंद्रशेखर बावानकुले तथा अकोला से वसंत खंडेलवाल जीते थे।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News