मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री व मुंगावली विधायक बृजेंद्र सिंह यादव को बीजेपी विकास यात्रा के दौरान किसी ने लगा दी खुजली?

मध्यप्रदेश मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री व मुंगावली विधायक बृजेंद्र सिंह यादव को बीजेपी विकास यात्रा के दौरान किसी ने लगा दी खुजली?

ANAND VANI
Update: 2023-02-09 06:21 GMT
मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री व मुंगावली विधायक बृजेंद्र सिंह यादव को बीजेपी विकास यात्रा के दौरान किसी ने लगा दी खुजली?

डिजिटल डेस्क, नई  दिल्ली। मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में शामिल मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव को विकास यात्रा के दौरान किसी ने खुजली लगा दी। मप्र के अशोकनगर में मंत्री सिंह विकास यात्रा निकाल रहे थे, स्वागत के दौरान किसी शरारती तत्व ने मंत्री को करेच के बीज वाला पाउडर माला पहनाने के साथ लगा दिया। फिर तो मानों खुजली के रूप में मंत्री की आफत आ गई। मंत्री जी लगातात खुजलाते रहे उन्हें कुछ समझ भी नहीं आ रहा। जब समझ आया तब तक मंत्री खुजलाते रहे। बाद में मंत्री सिंह को बीच स्टेज छोड़कर नहाना पड़ा।

खुजली से बेहाल मंत्री जी ने नहाकर कपड़े बदले, तब कहीं जाकर उन्हें राहत मिली। पूरे घटनाक्रम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री व मुंगावली विधायक बृजेंद्र सिंह यादव बीजेपी की विकास यात्रा के तहत जनता से संपर्क साध रहे है।  मंत्री लोगों को सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही शिलान्यास और भूमिपूजन कार्यक्रम भी कर रहे हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मुंगावली विधानसभा के देवर्छि गांव का बताया जा रहा है। मंत्री जब मुंगावली विधानसभा के देवरछि गांव में जनसंपर्क कर रहे थे तो किसी शरारती तत्व ने उन्हें खुजली वाला करेच की फली का पावडर या बीज उन्हें लगा दिया। 

Tags:    

Similar News