नड्डा 1 से 3 जून तक मध्य प्रदेश के दौरे पर जाएंगे

भाजपा अध्यक्ष नड्डा 1 से 3 जून तक मध्य प्रदेश के दौरे पर जाएंगे

IANS News
Update: 2022-05-25 17:00 GMT
नड्डा 1 से 3 जून तक मध्य प्रदेश के दौरे पर जाएंगे

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा 1 से 3 जून तक मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे और इस दौरान वह प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ कई बैठकें करेंगे। पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख वी. डी. शर्मा ने बुधवार को यह जानकारी दी। भोपाल में भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए शर्मा ने कहा कि राज्य नेतृत्व ने नड्डा के भव्य स्वागत की योजना बनाई है, जो पहले एक जून को भोपाल आएंगे और फिर दो जून को जबलपुर जाएंगे। शर्मा ने कहा, वह (नड्डा) एक जून को भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के सदस्यों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और दो जून को जबलपुर में पार्टी की राज्य युवा शाखा द्वारा आयोजित यूथ कनेक्ट कार्यक्रम में शामिल होंगे।

नड्डा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में पार्टी की चल रही तैयारियों की समीक्षा के लिए राज्य कार्यसमिति के सदस्यों से मिलेंगे। बैठक के दौरान वे राज्य कार्यसमिति के उन्हें सौंपे गए अलग-अलग सदस्यों की प्रगति रिपोर्ट की भी समीक्षा करेंगे। शर्मा ने कहा, वह जबलपुर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करेंगे। नड्डा का दौरा इसलिए भी महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि राज्य में पंचायत चुनाव और स्थानीय निकाय चुनाव जल्द ही होने वाले हैं।

विशेष रूप से, राज्य के स्थानीय निकाय चुनाव ओबीसी आरक्षण के मुद्दे के कारण लंबे समय से बहस का विषय रहे हैं। राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष स्थानीय निकाय चुनावों के लिए चुनावी रणनीति पर चर्चा करने के लिए संगठन के पदाधिकारियों से मिलेंगे, ताकि चुनाव से पहले सभी कमियों को दूर किया जा सके। इससे पहले इस साल मार्च में नड्डा ने इंदौर का दौरा किया था और एक दिन के दौरे के दौरान पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News