महंगाई व बेरोजगारी पर कुछ इस तरह ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- बेरोजगारी के लिए औरंगजेब जिम्मेदार

एआईएमआईएम प्रमुख का तंज महंगाई व बेरोजगारी पर कुछ इस तरह ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- बेरोजगारी के लिए औरंगजेब जिम्मेदार

Anupam Tiwari
Update: 2022-07-05 15:12 GMT
महंगाई व बेरोजगारी पर कुछ इस तरह ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- बेरोजगारी के लिए औरंगजेब जिम्मेदार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद से सासंद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर महंगाई व बेरोजगारी को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अगर शाहजहां ने ताजमहल न बनावाया होता तो आज पेट्रोल के दाम 40 रुपये होते। शाहजहां ने ये इमारतें, लाल किला बनाकर गलती की, उन्हें इन पैसों को बचाकर 2014 में मोदी को देने चाहिए थे।

महंगाई पर कही ये बात

ओवैसी ने महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आज देश का युवा बेरोजगार है,मंहगाई बढ़ रही है। पेट्रोल 104 और डीजल 102 रूपए प्रति लीटर के दाम पर मिल रहा है। इन सबके लिए वास्तव में पीएम नहीं औरंगजेब जिम्मेदार है। बेरोजगारी के लिए सम्राट अकबर और पेट्रोल की कीमतों के लिए शाहजहां जिम्मेदार है।

बीजेपी केवल मुसलमानों को दोष देती है

असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल भी पूछा कि क्या केवल मुगलों ने भारत पर शासन किया? अशोक और चंद्रगुप्त के बारे में क्या? लेकिन बीजेपी सभी मुद्दो पर मुगलों और मुसलमानों को दोष देती है। सभी मुद्दों के लिए मुगल और मुसलमान जिम्मेदार नहीं है। बीजेपी एक आंख से मुगलों को और दूसरी आंख से पाकिस्तान को देखती है। ओवैसी ने साथ ही कहा कि हम भारत से प्यार करते है और आप कितने भी नारें लगा लें। हम भारत नहीं छोड़गे और यहीं रहेंगे ,यहीं मरेंगे।    

Tags:    

Similar News